Monday, October 21, 2024
HomeमनोरंजनKarwa Chauth 2024: Pulkit Samrat-Kriti kharbanda से लेकर Sonakshi Sinha-Zaheer Iqbal तक,...

Karwa Chauth 2024: Pulkit Samrat-Kriti kharbanda से लेकर Sonakshi Sinha-Zaheer Iqbal तक, पहली बार इस तरह त्योहार मनाते दिखे कपल

Date:

Related stories

Karwa Chauth 2024: करवा चौथ (Karwa Chauth 2024) को पति और पत्नी के रिश्ते को मजबूत करने वाला त्यौहार कहे तो यह गलत नहीं है। इस दिन सुहागिन महिलाएं अपने पति की लंबी उम्र के लिए व्रत रखती हैं और इस त्यौहार का खुमार लोगों पर खूब देखने को मिलता है। 20 अक्टूबर को इस त्यौहार को धूमधाम से मनाया गया और हर तरफ इसका जश्न देखने को मिला। न सिर्फ आम लोग बोल बल्कि बॉलीवुड और टीवी के सितारों पर भी इस त्यौहार का खुमार देखने को मिला और ऐसे में पहले करवा चौथ को स्पेशल बनाने में ये सितारे आगे रहे। जैकी भगनानी रकुल प्रीत (Rakul Preet Singh and Jackky Bhagnani) से लेकर पुलकित सम्राट और कीर्ति खरबंदा (Pulkit Samrat and Kriti Kharbanda) तक पर लोगों की नजरे रही। आइए देखते हैं सितारों का सेलिब्रेशन।

Sonakshi Sinha-Zaheer Iqbal का करवा चौथ

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल करवा चौथ के मौके पर पोज हुए नजर आए। इस वीडियो में सोनाक्षी और जहीर मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं। सोनाक्षी के वीडियो को देखने के बाद यह तय है कि वह करवा चौथ के चांद का बेसब्री से इंतजार कर रही है। इस क्यूट वीडियो को लोग काफी पसंद कर रहे हैं जिसके कैप्शन में सोनाक्षी सिन्हा ने लिखा, “ऐसा पति ढूंढो जो तुम्हें अकेले भूखा न रहने दे चाहे उसका कारण कुछ भी हो। हैप्पी करवा चौथ हमारा पहला।”

Pulkit Samrat Kriti Kharbanda का Karwa Chauth 2024

फर्स्ट करवा चौथ मनाने वाले सितारों की लिस्ट में कृति खरबंदा और पुलकित सम्राट का नाम भी शुमार था। जहां कृति गोल्डन साड़ी को स्टाइल करती हुई नजर आए तो पुलकित सम्राट बीज कलर के कुर्ते में काफी डैशिंग नजर आ रहे थे। इस दौरान उन्होंने कैप्शन में लिखा, “हम शादी के पहले साल में हर त्यौहार का पहला दिन मनाना हर परिवार में एक परंपरा रही है। जहां तक मुझे याद है करवा चौथ उनमें से एक है। हर करवा चौथ पर मैं अपनी मां के पीछे बैठती।” इसके साथ ही उन्होंने मजेदार कैप्शन से लोगों का दिल जीत लिया

Rakul Preet Singh and Jackky Bhagnani का Karwa Chauth 2024

वहीं रकुल प्रीत सिंह इस खास मौके पर बेड रेस्ट कर रही है लेकिन इस दिन को सेलिब्रेट करने में पीछे नहीं रही। इस दौरान रकुल प्रीत और जैकी रेड प्रिंटेड ड्रेस में एक दूसरे को ट्विन करती हुई नजर आई और उनकी रोमांटिक तस्वीरें किसी के भी दिल को बाग बाग कर देने के लिए काफी है। उन्होंने कैप्शन में लिखा, “मेरा सूरज चंद्रमा ब्रह्मांड मेरा सब कुछ हमारी तरफ से आपको करवा चौथ की हार्दिक शुभकामनाएं।”

Sonarika Bhadoria इस तरह मना रही Karwa Chauth 2024

फर्स्ट करवा चौथ मनाने वाली एक्ट्रेस की लिस्ट में सोनारिका भदोरिया नाम भी शुमार है।जिन्होंने अपने पहले करवा चौथ पर वेडिंग लहंगे को एक बार फिर पहन कर पोज देती नजर आई। इस दौरान उन्होंने कैप्शन में लिखा, “हमारा पहला करवा चौथ है।”

Surbhi Chandna का Karwa Chauth 2024

फर्स्ट करवा चौथ मनाने वाले बॉलीवुड स्टार्स की लिस्ट में सुरभि चंदना कैप्शन में लिखा,”पहला करवा चौथ मेरा जीवन मेरा घर तुम्हारे पति ने भी पत्नी के लिए उपवास रखा। इस दौरान सुरभि रेड साड़ी में पोज देती हुई नजर आए तो उनके पति भी ब्लू कुर्ते में काफी हैंडसम दिखे।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories