Monday, October 21, 2024
HomeमनोरंजनKarwa Chauth 2024: ट्रैक सूट में Priyanka Chopra तो संस्कारी साड़ी लुक...

Karwa Chauth 2024: ट्रैक सूट में Priyanka Chopra तो संस्कारी साड़ी लुक से ट्रेंड में आई Katrina Kaif, देखें सितारों का जश्न

Date:

Related stories

Karwa Chauth 2024: करवा चौथ (Karwa Chauth 2024) का खुमार बॉलीवुड (Bollywood Celes Karwa Chauth 2024) सितारों पर एक बार फिर देखने को मिला और सोशल मीडिया पर फिलहाल बॉलीवुड स्टार्स की तस्वीर काफी चर्चा में है। इस लिस्ट में कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) से लेकर प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) तक का नाम शुमार है जो अपने करवा चौथ को खास मनाती हुई नजर आई और सोशल मीडिया पर जश्न की तमाम झलकियां शेयर कर लाइमलाइट में आ गई है। कैटरीना कैफ साड़ी से लोगों का दिल जीत गई तो इस खास मौके पर ट्रैकसूट में नजर आई देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा। आइए देखते हैं।

Katrina Kaif पर दिखा Karwa Chauth 2024 का खुमार

कैटरीना कैफ इस मौके पर बेबी पिंक और गोल्डन ऑर्गेनजा सिल्क साड़ी में नजर आई। माथे पर सिंदूर और लाल बिंदी से वह अपने लुक को कंप्लीट कर रही है। इस दौरान वह फैमिली के साथ इस खास पल को एंजॉय करती नजर आई।

Parineeti Chopra का Karwa Chauth 2024

परिणीति चोपड़ा दूसरी बार भी करवा चौथ को बेहद शानदार तरीके से मनाती नजर आई। इस दौरान वह पिंक शरारा सूट में नजर आ रही थी और उनकी खूबसूरती देखने लायक है। राघव चड्ढा ने खास अंदाज में अपनी पत्नी की तारीफ की है।

Karwa Chauth 2024: रेड साड़ी में नजर आई Mouni Roy

मौनी रॉय इस दौरान रेड साड़ी में नजर आई तो उनके पति सूरज नाम्बियर व्हाइट कुर्ते में। दोनों ने करवा चौथ की शानदार झलकियां लोगों को दिखाई है और कहने में दो राय नहीं है कि मौनी रॉय का अंदाज काबिले तारीफ है।

Priyanka Chopra का लंदन वाला Karwa Chauth 2024 जश्न

करवा चौथ पर प्रियंका चोपड़ा लंदन से अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया दिखाई। इस दौरान वह अपने पति के साथ करवा चौथ का त्यौहार मना रही है और उनकी ट्रैक सूट और दुपट्टे में ड्रीमी तस्वीरें निश्चित तौर पर फैंस को दीवाना बना देने के लिए काफी है।

सुरेश रैना का Karwa Chauth 2024 जश्न

भारतीय क्रिकेटर सुरेश रैना भी अपनी पत्नी के साथ इस खास पल को एंजॉय करते हुए नजर आए। उनकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

शिल्पा शेट्टी का Karwa Chauth 2024

शिल्पा शेट्टी रेड सिल्क लहंगे में नजर आ रही है और इस दौरान उन्होंने पति राज कुंद्रा के साथ खूबसूरत तस्वीरें शेयर की है।

शाहिद कपूर की पत्नी Mira Rajput का Karwa Chauth 2024

इस दौरान मीरा राजपूत ने अपने पति शाहिद कपूर के साथ सेल्फी पोस्ट की है जिसमें दोनों काफी खूबसूरत बॉन्ड शेयर करते नजर आ रहे हैं। पिंक कलर की साड़ी में मीरा राजपूत खूबसूरत दिख रही हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories