Saturday, October 19, 2024
Homeमनोरंजनखुले बाल और ऑल ब्लैक लुक… Chhaava एक्टर विक्की कौशल के बिना...

खुले बाल और ऑल ब्लैक लुक… Chhaava एक्टर विक्की कौशल के बिना इस तरह दिखीं Katrina Kaif, लोग बोले- ‘प्रेगनेंट’

Date:

Related stories

Katrina Kaif: बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) अपनी फिल्मों से ज्यादा पब्लिक अपीरियंस को लेकर लगातार चर्चा में बनी हुई है। जहां एक तरफ उनकी प्रेगनेंसी की खबरें लगातार खबरों में है तो दूसरी तरफ एक बार फिर एक्ट्रेस सुर्खियों में आ गई क्योंकि उन्हें एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। इस दौरान एक तरफ उनके स्टाइलिश लुक ने लोगों का दिल जीत लिया तो दूसरी तरफ फिर उन्हें प्रेग्नेंट बताने लगे। आइए जानते हैं आखिर क्यों चर्चा में आई कैटरीना कैफ और क्या है इस वीडियो में। एयरपोर्ट से उनका स्टाइलिश लुक सोशल मीडिया पर सुर्खियों में है।

खास अंदाज में नजर आई Katrina Kaif

कैटरीना ब्लैक टी-शर्ट और पेंट के साथ मैचिंग फुटवियर और ब्लैक गॉगल्स को स्टाइल करती हुई नजर आई। खुले बालों में उनका फूल ऑन टशन देखने लायक है। ओपन ब्लैक डेनिम शर्ट में कैटरीना लोगों का दिल जीत गई और कहने में दो राय नहीं है कि उनका यह एयरपोर्ट लुक सबसे खास है। इस दौरान वह अपने इस स्टाइलिश लुक से पूरी की पूरी लाइन लाइट बटोर ली है।

Katrina Kaif को देख क्या कह रहे लोग

बता दे कि एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं और इस सब के बीच कैटरीना कैफ को अकेले एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया तो लोग कमेंट करने लगे। एक बार फिर कैटरीना चर्चा में आ गई है। वीडियो को देख यूजर ने कहा प्रेग्नेंट तो दूसरे ने कहा वॉव कैटरीना। एक यूजर ने लिखा क्वीन।

इंडस्ट्री में Katrina Kaif और Vicky Kaushal

जहां तक कैटरीना कैफ की बात करें तो वह शादी के बाद कम फिल्मों में नजर आ रही है।उनकी आखिरी फिल्मों की बात करें तो वह जहां एक तरफ सलमान खान के साथ ‘टाइगर 3’ में नजर आई थी तो दूसरी तरफ ‘मेरी क्रिसमस’ फिल्म में उनका जलवा देखने को मिला था। वहीं विक्की कौशल लगातार अपनी फिल्मों को लेकर सुर्खियों में हैं। हाल ही में उन्हें ‘बेड न्यूज’ में देखा गया था। वहीं बहुत जल्द रश्मिका मंदाना के साथ ‘छावा’ में दिखाई देने वाले हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories