Home मनोरंजन Katrina Kaif और विक्की कौशल को फैंस ने बुलाया ‘बेस्ट कपल’, तस्वीरें...

Katrina Kaif और विक्की कौशल को फैंस ने बुलाया ‘बेस्ट कपल’, तस्वीरें देख हो जाएगा प्यार

Katrina Kaif

Katrina Kaif और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) बॉलीवुड के सबसे चहेते कपल्स में से एक हैं। दोनों की सोशल मीडिया पर भी लंबी फ़ैन फॉलोइंग है। अपने फैंस के साथ कैटरीना और विक्की अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ़ अक्सर शेयर करते रहते हैं जिसमें उनके प्यार भरे रोमांटिक मूमेंट्स भी शामिल होते हैं। दोनों के फैंस भी उनकी साथ में एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं। वहीं अब हाल ही में कैटरीना ने पति विक्की कौशल के साथ अपनी कुछ प्यार भरी तस्वीरें शेयर कर फैंस को खुश कर दिया है। 

बालकनी में रोमांस करते दिखे Katrina Kaif और विक्की कौशल

Katrina Kaif ने रविवार को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर कुछ तस्वीरें शेयर कीं जिनमें वह और विक्की कौशल रोमांटिक अंदाज़ में वीकेंड का आनंद लेते नज़र आ रहे हैं। आपको बता दें कि यह सभी तस्वीरें उनके समुद्र तट के सामने बने घर की बालकनी की हैं। इस तस्वीर में विक्की अपनी पत्नी कैटरीना को बाहों में लेकर उनकी आँख पर किस करते दिख रहे हैं। इस तस्वीर पर अभिनेत्री ने एक दिल बनाकर शेयर किया। 

इसके अलावा कैटरीना ने दो और तस्वीरें शेयर की हैं। पहली तस्वीर उनकी बालकनी से दिख रहे समुद्र तट की है जिसको शेयर करते हुए अभिनेत्री ने लिखा “घर”। इसके बाद दूसरी तस्वीर में विक्की कौशल नज़र आ रहे हैं। इस तस्वीर में वह अपने घर की बालकनी से समुद्र को देख रहे हैं। 

फैंस बरसा रहे प्यार 

विक्की कौशल और Katrina Kaif की यह तस्वीरें अब तेज़ी से सोशल मीडिया पर वायरल रही हैं। इन तस्वीरों पर फैंस भी दोनों को भर भरकर प्यार दे रहे हैं। एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा “सबसे सुंदर जोड़ा, लंबा, प्यारा और सुंदर”। दूसरे यूज़र ने कमेंट किया “विकट प्यार हैं”। एक यूज़र ने कैटरीना की तारीफ़ करते हुए लिखा “कैटरीना जैसी बॉलीवुड में कोई नहीं”। 

Katrina Kaif और विक्की कौशल 

विक्की और कैटरीना के आने वाले प्रोजेक्टर की बात करें तो कैटरीना कैफ़ जल्द ही सलमान खान (Salman Khan) की बहुप्रतीक्षित फ़िल्म टाइगर 3 (Tiger 3) में नज़र आएंगी। इसके अलावा वह साउथ के सुपरस्टार विजय सेतुपति (Vijay Sethupathi) के साथ फ़िल्म मैरी क्रिसमस (Merry Christmas) में भी दिखाई देंगी। 

दूसरी ओर विक्की कौशल आख़िरी बार जून में रिलीज़ हुई फ़िल्म ज़रा हटके ज़रा बचके (Zara Hatke Zara Bachke) में सारा अली खान (Sara Ali Khan)  के साथ रोमांस करते नज़र आए थे। वहीं इस वक़्त उनके पास सैम बहादुर (Sam Bahadur) और लुका छुपी 2 (Luka Chuppi 2) जैसी फ़िल्में हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version