Home मनोरंजन एयरपोर्ट पर बेबी बंप छुपाती नजर आईं Katrina Kaif! क्या पति विक्की...

एयरपोर्ट पर बेबी बंप छुपाती नजर आईं Katrina Kaif! क्या पति विक्की की फिल्म Bad News को सपोर्ट करने लौटी हैं एक्ट्रेस?

हाल में Katrina Kaif को अपना बेबी बंप छुपाते देखा गया। चलिए जानते हैं माजरा क्या है और क्या वह विक्की की फिल्म Bad News को सपोर्ट करने लौटी हैं।

0
Katrina Kaif
Katrina Kaif

Katrina Kaif: बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरिना कैफ और विक्की कौशल की जोड़ी का नाम उन कपल्स में शुमार है, जिन्हें देखना लोग काफी ज्यादा पसंद करते हैं। यहीं बीते काफी लंबे समय से एक्ट्रेस के प्रेगनेंसी की खबरें सुनने में आ रही हैं, हालांकि कपल ने अभी तक इस खबर की पुष्टि नहीं की है। लेकिन कैटरिना के रीसेंट वीडियो ने इन खबरों को एक बार फिर हवा दे दी है। अपनी इस वीडियो में एक्ट्रेस अपना बेबी बंप छुपाने की कोशिश करती दिख रही हैं। चलिए जानते हैं आखिर माजरा क्या है।

एयरपोर्ट पर बेबी बंप छुपाती नजर आईं Katrina Kaif

हाल में एक्ट्रेस कैटरिना कैफ का एक वीडियो समाने आया है जिसमें, वह एयरपोर्ट पर स्पॉट की गई। अपनी इस वीडियो में एक्ट्रेस ने काफी ज्यादा कंफर्टेबल कपड़े पहने हुए हैं और अपनी जैकेट से अपना पेट छुपाती दिख रही हैं। बात की जाए उनके कंफी आउटफिट की तो, बता दें कैटरिना ने अपने इस लुक के लिए व्हाइट लूज शर्ट और डेनिम जींस के साथ ब्लैक जैकेट को वेयर किया है। यही नहीं एक्ट्रेस ने इस लुक को कम्पलीट करने के लिए हील्स की जगह शूज को कैरी किया है।

क्या विक्की कौशल की फिल्म बैड न्यूज़ को सपोर्ट करने लौटी हैं एक्ट्रेस?

बीते कुछ दिनों पहले एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर कुछ रीसेंट तस्वीरें शेयर की और खुलासा किया कि, वह इन दिनों विदेश में घूम रही हैं। यहीं अब एक्ट्रेस वापस लौट आई हैं और उनके ऐसे अचानक लौटने से हर कोई यह अंदाजा लगा रहा है कि, वह अपने पति विक्की कौशल की अपकमिंग फिल्म बैड न्यूज़ को सपोर्ट करने लौटी हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि, एक्ट्रेस ने कई बार फिल्म पर अपना रिएक्शन और उसे देखने के लिए एक्साइटमेंट जाहिर की है।

कब रिलीज़ हो रही है फिल्म?

अगर बात की जाए विक्की की अपकमिंग फिल्म बैड न्यूज़ के रिलीज़ डेट की तो बता दें, फिल्म को बड़े पर्दे पर 19 जुलाई 2024 को रिलीज़ किया जा रहा है। फिल्म के गानों से अंदाजा लगाया जा रहा है कि, फिल्म काफी एंटरटेनिंग होने वाली है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version