Wednesday, October 23, 2024
HomeमनोरंजनKBC 15: Amitabh Bachchan के सामने मेहमान बनकर पहुंचे खास शख्स, देख...

KBC 15: Amitabh Bachchan के सामने मेहमान बनकर पहुंचे खास शख्स, देख बिग बी ने कर दी ये गुजारिश

Date:

Related stories

KBC 15: अमिताभ बच्चन फिलहाल क्विज रियलिटी शो कौन बनेगा करोड़पति 15 को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। शो में कई मजेदार ट्विस्ट देखने को मिलते हैं और यही फैंस को खूब पसंद है। वहीं अपकमिंग एपिसोड में दो खास शख्सियत अमिताभ बच्चन के शो में शिरकत करते हुए नजर आएंगे और मस्ती का तड़का लगना तो लाजमी है। दरअसल सोशल मीडिया पर यह प्रोमो भी काफी वायरल हो रहा है जिसमें बिहार के जाने-माने खान सर और सख्त लौंडा के नाम से मशहूर जाकिर खान अमिताभ के शो में दिखाई देंगे। प्रोमो को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। जहां खान सर अमिताभ को फिजिक्स सिखाते हुए नजर आए वहीं जाकिर खान से अमिताभ खास गुजारिश करते हुए नजर आए।

जाकिर खान की शायरी वायरल

सोशल मीडिया पर यह प्रोमो काफी वायरल हो रहा है जिसमें अमिताभ बच्चन जाकिर खान से यह कहते हुए नजर आ रहे हैं “हमारे लिए अगर आप छोटा सा परफॉर्मेंस कर दे तो बड़ी कृपा होगी।” इस पर जाकिर खान कहते हैं कि, “कि खोया जिस भी राह में मुझे मंजिल पर जा खुली। दी रुसवाईयां मैंने पर मोहब्बत मुझे मिली और जब-जब बद्दुआ ने काटा है मेरा रास्ता मुझसे भी पहले मेरी मां की दुआएं निकली।” इस शायरी को सुनने के बाद अमिताभ बच्चन देखते रह गए और वह काफी भावुक नजर आए।

इस खास एपिसोड के लिए लोगों को है इंतजार

प्रोमो को शेयर करते हुए सोनी टीवी ने लिखा, “जाकिर भाई ने की बच्चन जी के लिए एक खास पेशकश। देखिए कौन बनेगा करोड़पति सोमवार रात 9 बजे सिर्फ सोनी एंटरटेनमेंट पर।” वहीं इस वीडियो पर फैंस जमकर प्यार लुटा रहे हैं और प्रोमो से लेकर जाकिर खान तक की तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं। इस वीडियो को अब तक 23000 से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। बता दें कि इस शो के एपिसोड का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं क्योंकि खान सर भी खास अंदाज में लोगों को एंटरटेन करेंगे।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here