Home मनोरंजन KBC 16: इस Paralympics gold medalists को सर्कस में भेजने के लिए...

KBC 16: इस Paralympics gold medalists को सर्कस में भेजने के लिए कहते थे लोग! कहानी सुनकर इमोशनल हुए अमिताभ बच्चन

KBC 16: पैरालंपिक गोल्ड मेडलिस्ट से कुछ इस तरह मिले अमिताभ बच्चन, सोशल मीडिया पर प्रोमो वीडियो हो रहा वायरल, लोगों की बढ़ी बेताबी। आइए देखते हैं यहां।

0
KBC 16
KBC 16

KBC 16:  अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) क्विज रियलिटी शो  कौन बनेगा करोड़पति (Kaun Banega Crorepati Season 16) को लेकर काफी चर्चा में हैं। यह शो लोग कदर पसंद करते हैं इसमें कोई दो राय नहीं है और यही वजह है कि यहां हर बार नए गेस्ट पहुंचते हैं। ऐसे में पैरालंपिक गोल्ड मेडलिस्ट 2024 (Paralympics gold medalists 2024) शो में शिरकत करने के लिए तैयार हैं। सोशल मीडिया पर प्रोमो वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद आप भी इस एपिसोड के लिए करने लगेंगे इंतजार। आइए देखते हैं आखिर क्या है प्रोमो में खास जिसकी वजह से चर्चा में आए अमिताभ बच्चन और केबीसी (KBC) का यह एपिसोड।

KBC 16 महामंच पर 2014 Paralympics gold medalists

इस प्रोमो को शेयर करते हुए Sony Tv ऑफिशल ने कैप्शन में लिखा, “केबीसी के महामंच पर दिल से स्वागत है 2024 पैरालंपिक गोल्ड मेडलिस्ट का। देखिए कौन बनेगा करोड़पति कल रात 9:00 बजे सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर।” दरअसल इस प्रोमो में आप देखेंगे की नवदीप सिंह (Navdeep Singh) पैरालंपिक मेडलिस्ट और सुमित अंतिल (Sumit Antil) के साथ-साथ अवनी लेखरा (Avni Lekhara) शो में शिरकत करते हुए नजर आने वाले हैं। प्रोमो में कहा जाता है कि आ रहे हैं विजय ध्वज लहराने वाले पैरालंपिक गोल्ड मेडलिस्ट।

KBC 16 पर Amitabh Bachchan ने कहीं बड़ी बात

प्रोमो में नवदीप यह कहते हुए नजर आते हैं कि “पैदा होते ही यह पता लग गया था ऐसे में घरवालों को बाहर से ताने मिलते थे कि इसको सर्कस में भेज दो। ऐसे में मुझे प्रॉब्लम को प्रॉब्लम नहीं बल्कि सॉल्यूशन ढूंढना था। झंडा ऊपर जाता है तो वो सारी चीज याद आती है।” ऐसे में अमिताभ बच्चन शॉक्ड रह जाते हैं और भावुक होते हुए कहते हैं कि “हम अपने आप को इतना छोटा समझ रहे हैं आपने देश का नाम उज्ज्वल किया।”

KBC 16 में यह होने वाला है काफी दिलचस्प

ऐसे में निश्चित तौर पर पैरालंपिक गोल्ड मेडलिस्ट को केबीसी के मंच पर देखने के लिए फैंस एक्साइटेड हो गए हैं। निश्चित तौर पर यह तो काफी इंस्पायरिंग होने वाला है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version