Saturday, October 19, 2024
HomeमनोरंजनKBC 16: केबीसी जूनियर के जरिए हॉटसीट पर बैठ सकते हैं आपके...

KBC 16: केबीसी जूनियर के जरिए हॉटसीट पर बैठ सकते हैं आपके जीनियस बच्चे, जानिए रजिस्ट्रेशन प्रक्रिया और अंतिम तारीख

Date:

Related stories

KBC 16: कौन बनेगा करोड़पति (Kaun Banega Crorepati Season 16) अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के पॉपुलर रियलिटी शो में से एक है और इस शो की लोकप्रियता जगजाहिर है। अमिताभ बच्चन ने कौन बनेगा करोड़पति जूनियर की अनाउंसमेंट कर दी है जो बहुत जल्द आयोजित होने वाला है। इसकी रजिस्ट्रेशन को लेकर अहम खबर आ गई है। आइए जानते हैं क्यों कौन बनेगा करोड़पति 16 एक बार फिर आया सुर्खियों में। आइए जानते हैं पूरी खबर और केबीसी जूनियर के लिए कौन हो सकते हैं पात्र खुद अमिताभ बच्चन ने दी है जानकारी।

KBC Junior में नजर आएंगे जीनियस बच्चे

प्रोमो को शेयर करते हुए सोनी टीवी ने कैप्शन में लिखा, “हॉटसीट पर आने की बारी अब होगी बच्चों की। केबीसी जूनियर रजिस्ट्रेशन खुले हैं आज रात 9:00 बजे से 9 सितंबर रात 9:00 बजे तक। इस प्रोमो वीडियो में अमिताभ बच्चन कहते हैं, “देवियों और सज्जनों केबीसी का दौर आए और उसमें बच्चे शामिल न हो यह तो असंभव सी बात हो जाती है तो हर साल की तरह इस साल भी आने वाला है केबीसी जूनियर यानी हॉट सीट पर बैठने की बारी अब होगी बच्चों की।

कौन कर सकता है KBC Junior में पार्टिसिपेट

अमिताभ बच्चन ने कहा, “यदि आपके बच्चे की उम्र 8 साल से 15 साल की है तो आप फौरन सोनी लिव एप डाउनलोड करिए और करने के बाद इसे अपडेट करिए और केबीसी में मैं भाग लेने के लिए उनका नाम दर्ज करिए और हर सवाल का जवाब दीजिए। लेकिन यह काम आपको 2 सितंबर 9 बजे से 9 सितंबर रात 12:00 बजे तक ही कर सकते हैं। नेक काम में देरी करना अच्छा नहीं होता है इसलिए लग जाइए काम पर और जितने भी जीनियस जूनियर हैं उनका मैं इंतजार कर रहा हूं धन्यवाद।”

KBC Junior के लिए कब तक है मौका

ऐसे में केबीसी जूनियर के लिए रजिस्ट्रेशन आज रात 9 बजे से खुल जाएंगे और 9 सितंबर तक आप अपने बच्चों के नाम को पंजीकृत करवा सकते हैं। इसके लिए हर दिन एक सवाल का जवाब देना अनिवार्य है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories