Home मनोरंजन KBC15: महीने के 500 रुपये कमाते थे Amitabh Bachchan के माता-पिता, शो...

KBC15: महीने के 500 रुपये कमाते थे Amitabh Bachchan के माता-पिता, शो में आए मेहमानों के आगे खोला बचपन का ये राज़

KBC15 हर साल की तरह इस साल भी लोगों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। शो में इस बार Amitabh Bachchan के साथ Zakir Khan और Khan Sir हॉट सीट पर बैठे नज़र आए। इस दौरान बिग बी ने अपने बचपन से जुड़ी यादें शेयर की हैं।

0

KBC15: भारत का सबसे ज़्यादा पसंद किया जाने वाला क्विज़ शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ अपने 15वें सीज़न के साथ लोगों का मनोरंजन कर रहा है। हर हफ़्ते शो में कुछ विशेष एपिसोड भी प्रसारित होते हैं, जिसमें कई बड़ी और पॉपुलर हस्तियों को हॉट सीट पर बैठकर शो के होस्ट अमिताभ बच्चन के साथ गेम खेलने के लिए बुलाया जाता है। इस बार के KBC स्पेशल एपिसोड में एंटरटेनमेंट और शिक्षा जगत के 2 पॉपुलर चेहरे नज़र आए। इस दौरान बिग ही ने अपने बचपन के दिनों को याद करते हुए अपने माता-पिता के साथ बिताए पलों के बारे में बताया। 

KBC15 पर Amitabh Bachchan को याद आया बचपन 

इस बार KBC15 के विशेष एपिसोड में पॉपुलर कॉमेडियन Zakir Khan और शिक्षा जगत के पॉपुलर चेहरे Khan Sir ने शो में भाग लिया। इन दोनों ने एक एनजीओ की मदद करने के लिए महानायक Amitabh Bachchan के साथ हॉट सीट पर केबीसी खेला। शो के दौरान Zakir Khan ने अपनी ज़िंदगी के संघर्षों के बारे में बताया। उनकी बात सुनकर बिग बी खुद को रोक नहीं पाए और उन्होंने भी बचपन में अपने माता-पिता के साथ बिताए हसीन पलों को याद किया। 

अमिताभ ने बताया कि जब वह छोटे थे तो उनके माता-पिता केवल 500 रुपये कमाते थे। उन्होंने कहा “जब मैं पैदा हुआ तो मेरे माता-पिता मुझे गुदरी के कपड़े में लपेटकर एक टांगें में घर लेकर आए। इस कपड़े को गुदरी का लाल भी कहा जाता है। इसीलिए जब भी मैं या मेरे बच्चे किसी बात को लेकर परेशान होते हैं तो मैं उनसे अक्सर ये कहता हूं कि मुझे उसी कपड़े में लपेट दो और छोड़ दो।”

इन फ़िल्मों में नज़र आएंगे बिग बी

बॉलीवुड के शहंशाह Amitabh Bachchan इन दिनों सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाले KBC15 को होस्ट करते नज़र आ रहे हैं। वहीं बिग बी जल्द ही बड़े पर्दे पर भी नज़र आने वाले हैं। उनके पास इस समय  फ़िल्म ‘गणपत’ है जिसमें कृति सेनन और टाइगर श्रॉफ़ भी मुख्य किरदारों में नज़र आएंगे। यह फ़िल्म अगले महीने 20 अक्टूबर को सिनेमाघरों में दर्शकों का मनोरंजन करेगी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Exit mobile version