Tuesday, October 22, 2024
HomeमनोरंजनKBC15 की हॉट सीट पर बैठे खान सर ने Amitabh Bachchan को...

KBC15 की हॉट सीट पर बैठे खान सर ने Amitabh Bachchan को दिया ये विशेष निमंत्रण, जानकर बिहार वासी हुए खुश

Date:

Related stories

KBC15: ‘कौन बनेगा करोड़पति’ में हर हफ़्ते ‘शानदार सोमवार’ के नाम से एक विशेष एपिसोड प्रसारित किया जाता है। इस विशेष एपिसोड में बड़ी-बड़ी हस्तियां शो के होस्ट और बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन के साथ ‘कौन बनेगा करोड़पति’ खेलने आती हैं। इस सोमवार को भी शो पर एक विशेष एपिसोड देखने को मिला जिसमें मशहूर स्टैंडअप कॉमेडियन ज़ाकिर खान और शिक्षा जगत के मश्हूर खान सर अमिताभ के साथ ये क्विज़ गेम खेलने पहुंचे। इस दौरान खान सर ने अमिताभ को अपने घर पटना में लिट्टी चोखा खाने का निमंत्रण दिया है। 

KBC15 पर खान सर ने Amitabh Bachchan को दिया विशेष आमंत्रण 

KBC15 के एपिसोड 31 में Amitabh Bachchan ने खान सर और ज़ाकिर खान के सामने 3000 रुपये की प्रश्न रखा। उन्होंने पूछा कि “इनमें से कौन-सा ‘चोखा’ की पारंपरिक संगत है?” इसके बाद उन्होंने स्क्रीन पर जवाब के लिए 4 विकल्प पेश किये जिनमें से हॉट सीट पर बैठे ज़ाकिर खान और खान सर ने सही जवाब देते हुए 3000 रुपये जीत लिए। 

इसके बाद खान सर ने अमिताभ को अपने घर पर लिट्टी चोखा खाने का निमंत्रण दिया। उन्होंने बिग बी से कहा कि “सर, मैं आपको पटना आने का निमंत्रण देना चाहता हूं। हम आपको वहां लिट्टी चोखा खिलाएंगे। यह हमारे बिहार का सबसे लोकप्रिय व्यंजन है।” खान सर का निमंत्रण पाकर अमिताभ ने कहा कि “मैं कई बार वहां गया हूं और इसे खाया भी है। यह बेहद स्वादिष्ट होता है।”

अमिताभ के इस डायलॉग की नक़ल करते हैं खान सर 

खान सर से पूछा कि क्या उन्हें ‘कौन बनेगा करोड़पति’ देखने का समय मिलता है? इस पर खान सर ने जवाब दिया कि उन्हें जब भी समय मिलता है वह यह शो देखते हैं। उन्होंने कहा कि “जब भी मैं अपने इंस्टीट्यूट में पढ़ने वाले बच्चों से कोई सवाल करता हूं जिसका वह सामने से उत्तर देते हैं तो मैं उनसे कहता हूँ कि क्या मैं इस जवाब को लॉक कर दूं?” 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here