Saturday, October 19, 2024
HomeमनोरंजनKhatron Ke Khiladi 14: Jigra एक्ट्रेस Alia Bhatt ने लगाए शालीन और...

Khatron Ke Khiladi 14: Jigra एक्ट्रेस Alia Bhatt ने लगाए शालीन और अभिषेक पर आरोप! बिग बॉस कंटेस्टेंट और होस्ट हुए शॉक्ड

Date:

Related stories

Khatron Ke Khiladi 14: खतरों के खिलाड़ी सीजन 14 (Khatron Ke Khiladi 14) बहुत जल्द खत्म होने की कगार पर है। इस शनिवार और रविवार ग्रैंड फिनाले होने वाला है। ऐसे में ग्रैंड फिनाले की रात को और मजेदार बनाने के लिए आएंगी आलिया भट्ट (Alia Bhatt) अपने जिगरा (Jigra) स्टार वेदांग रैना के साथ। ऐसे में फुल ऑन धमाल होने वाला है। सोशल मीडिया पर तमाम वीडियो और प्रोमो वायरल हो रहे हैं जिसे देखने के बाद इतना तो तय है कि एपिसोड में काफी कुछ खास होने वाला है और अंतिम दिन मजेदार होगा। आइए देखते हैं कैसे शालीन भनोट और अभिषेक कुमार के साथ फिरकी लेती दिखीं आलिया भट्ट।

Khatron Ke Khiladi 14 में शालीन और अभिषेक के ऊपर चार्ज

जहां तक इस प्रोमो वीडियो की बात करें तो इसे शेयर करते हुए कलर्स टीवी ने कैप्शन में लिखा, “शालीन और अभिषेक के ऊपर चार्ज लगाकर आलिया ने उड़ाए सबके होश।” इस प्रोमो में आलिया इंस्पेक्टर लुक में है और वह इस दौरान अभिषेक से कहती है कि क्या हुआ अभिषेक मर्डर का चार्ज लगा देता और अंदर कर देता। इस पर अभिषेक कहते हैं मैंने किसका मर्डर किया मेम। वहीं आलिया कहती है अबे चिल इंग्लिश का मर्डर। वह फिर शालीन के पास जाती है और कहती है तेरे भी बहुत चार्जेज है मुख्य चोरी। वहीं आलिया जवाब देती है फुटेज की चोरी इस प्रोमो को देखने के बाद इतना तो होता है कि यह वाकई काफी मजेदार होने वाला है।

Khatron Ke Khiladi 14 में Alia Bhatt का Rohit Shetty संग मस्ती

वहीं एक और प्रोमो वीडियो सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियों में है और इसे शेयर करते हुए कलर्स टीवी ने कैप्शन में लिखा, “वॉक शालीन जैसी हो जो आलिया भट्ट भी ट्राई करने पर मजबूर हो जाए।” ऐसे में आलिया वेदांग के साथ मिलकर शो के होस्ट रोहित शेट्टी को शालीन की तरह वॉक करने के लिए कहती हैं और ऐसे में रोहित शालीन की नकल उतारते दिखाई देते हैं। इस दौरान शालीन भी हंसते-हंसते लोटपोट हो जाते हैं। प्रोमो वीडियो देखने के बाद इतना तो तय है कि फिनाले नाइट जमकर तड़का लगने वाला है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories