Home मनोरंजन Khel Khel Mein Song: पार्टी के लिए बेस्ट है हनी सिंह-गुरु रंधावा,...

Khel Khel Mein Song: पार्टी के लिए बेस्ट है हनी सिंह-गुरु रंधावा, नेहा कक्कड़ का गाना Hauli HauIi, हटके दिखे अक्षय

Khel Khel Mein Song: अक्षय कुमार की फिल्म 'खेल खेल में' का गाना 'हौली हौली' जारी किया गया और इसे सुनने के बाद फैंस डांस करने लगे हैं।

0
Khel Khel Mein Song
Khel Khel Mein Song

Khel Khel Mein Song: अक्षय कुमार की फिल्म ‘खेल खेल में‘ काफी चर्चा में है। फिल्म को प्रमोट करने में एक्टर कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। वहीं इस सब के बीच उनका नया गाना ‘हौली हौली’ रिलीज किया गया जो पार्टी को मजेदार बनाने के लिए बेस्ट है और कहने में दो राय नहीं है कि खिलाड़ी कुमार का यह अंदाज देखने के बाद एक बार फिर आपको उनकी पुरानी फिल्मों की याद आ जाएगी। वही एनर्जी वही डांस और वही एक्सप्रेशन देखने के बाद लोग ‘हौली हौली’ सुनकर झूमने के लिए मजबूर हो गए हैं।

छा गई ये फ्रेश जोड़ी

2 मिनट 28 सेकंड के ‘हौली हौली’ गाने में अक्षय कुमार के अंदाज को देखने के बाद आप फिदा हो जाएंगे और उनकी वाणी कपूर के साथ जुगलबंदी और जोड़ी लोगों को बेताब कर देने के लिए काफी है। गाने में एम्मी विर्क के साथ तापसी पन्नू और आदित्य सील के साथ प्रज्ञा की जोड़ी देखने लायक है। डांस स्टेप से लेकर एक्सप्रेशन तक कमाल का है जो लोगों को लुभाने के लिए बेस्ट है। यह फ्रेश जोड़ी क्या कमाल दिखा पाती है यह देखना दिलचस्प होने वाला है।

क्यों खास और एक्साइटिंग है यह गाना

जहां तक गाने की बात करें तो गुरु रंधावा, यो यो हनी सिंह और नेहा कक्कड़ ने अपनी आवाज दी है और यही वजह है कि फैंस इस गाने का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। रिलीज होने के कुछ मिनट के बाद लगभग 50000 व्यूज मिल चुके हैं। मुदस्सर अजीज के निर्देशन में बनी यह फिल्म 15 अगस्त 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। फिल्म को लेकर अक्षय कुमार के फैंस काफी एक्साइटेड हैं और निश्चित तौर पर ‘खेल खेल में’ का यह गाना ‘हौली हौली’ सुनने के बाद लोग घूमने पर मजबूर हो गए हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version