Saturday, October 19, 2024
HomeViral खबर"खेसारी हमारे मित्र नहीं हैं".. Pawan Singh ने पहली बार खोली Khesari...

“खेसारी हमारे मित्र नहीं हैं”.. Pawan Singh ने पहली बार खोली Khesari Lal Yadav से अपने रिश्ते की असली पोल

Date:

Related stories

Pawan Singh: भोजपुरी सिनेमा में पावर स्टार नाम से मशहूर पवन सिंह Pawan Singh ने पहली बार भोजपुरी सिनेमा के ट्रेंडिंग स्टार Khesari Lal Yadav यादव और अपने रिश्तों को लेकर रहस्य से पर्दा उठाया है। खेसारी और पवन सिंह के खट्टे और मीठे रिश्ते की बात किसी से छिपी नहीं है। इन दोनों भोजपुरी सिनेमा के सितारों को जब भी मौका मिलता है एक-दूसरे पर तंज कस देते हैं। तमाम विवादों के बाद पवन सिंह ने एंकर और यूट्यूबर Shubhankar Mishra के पॉडकास्ट में अपने और खेसारी लाल यादव के रिश्तों पर खुलासा किया है।

Khesari Lal Yadav और अपने रिश्तों पर पहली बार खुलकर बोले Bhojpuri Actor Pawan Singh

Shubhankar Mishra ने जब पवन सिंह से पूछा कि, तुम्हार खेसारी लाल यादव से क्या रिश्ता है? तो इस पर पवन सिंह ने कहा कि, “खेसारी हमारे मित्र नहीं हैं” वह मेरा छोटा भाई है। Bhojpuri Actor Pawan Singh ने आगे कहा कि, ..”अगर खेसारी लाल Khesari Lal Yadav को ये बोलकर खुशी मिलती है कि, उनकी बॉडी, सिंगिंग और एक्टिंग मुझे से अच्छी है तो भगवान करे तुम सबसे अच्छा करो।” इसके साथ ही उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि, ये सब हमसे ही सीखा है अच्छी बात है।

Shubhankar Mishra के पॉडकास्ट में कई मुद्दों पर की चर्चा

पवन सिंह के इस नए इंटरव्यूह को NewsBook यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है। इस पॉडकास्ट में पवन सिंह अक्षरा सिंह से लेकर अपनी दोनों पत्नियों और भाजपा के आसनसोल टिकट पर खुलकर बोलते हुए दिखे। इस दौरान उन्होंने अपनी जिंदगी के कई अहम रहस्यों से भी पर्दा उठाया है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories