Home मनोरंजन Khesari-Kajal, Pawan-Akshara, Nirahua-Amarpali जानें किस जोड़ी का है सबसे जबरदस्त Bhojpuri Song

Khesari-Kajal, Pawan-Akshara, Nirahua-Amarpali जानें किस जोड़ी का है सबसे जबरदस्त Bhojpuri Song

Bhojpuri song Khesari Lal Yadav -Kajal Raghwani, Pawan Singh, Akshara Singh, Nirahua, Amarpali Dubey जानें किस जोड़ी को यूट्यूब पर मिला सबसे ज्यादा प्यार।

0
Bhojpuri Song
Bhojpuri Song picture credit youtube

Bhojpuri Song: भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की सबेस हिट जोड़ियां खेसारी लाल यादव – काजल राघवानी (Khesari Lal Yadav -Kajal Raghwani), पवन सिंह और अक्षरा सिंह (Pawan Singh- Akshara Singh) और दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ और आम्रपाली दुबे (Nirahua- Amarpali Dubey) को माना जाता है। इन तीनों जोड़ियो ने भोजपुरी भाषा और मनोरंजन को देश ही नहीं बल्कि दुनिया के कई हिस्सों में पहुंचाया है। इसलिए जब भी इन तीनों में से किसी भी जोड़ी का Bhojpuri Song कहीं बजता है तो लोग झूम उठते हैं। इंटरनेट पर इन तीनों के गानों पर कई सौ मिलियन्स में व्यूज आए हैं।

खेसारी और काजल की जोड़ी पवन सिंह और अक्षरा सिंह की तरह टूट चुकी है। लेकिन इनके गाने अभी भी खूब सुने जा रहे हैं। आज हम आपको इन तीनों सुपरहिट कपल के तीन ऐसे वीडियो के बारे में दिखाने जा रहे हैं, जिन पर Youtube में कई कई सौ मिलियन्स व्यूज हैं। ऐसे में आपको ये जरुर जानना चाहिए कि, Khesari-Kajal, Pawan-Akshara और Nirahua-Amarpali के किस भोजपुरी गाने पर यूट्यूब में सबसे ज्यादा व्यूज आए हैं। आज हम आपको इसी के बारे में बताएंगे।

Khesari Lal Yadav -Kajal Raghwani के पागल बनाइबे Bhojpuri Song को मिला खूब प्यार

video credit Zee Music Bhojpuri

खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी के जब भी किसी सबसे ज्यादा व्यूज पाने वाली भोजपुरी गाने की बात होती है तो, उसमें पागल बनाइबे (Pagal Banaibe) गाने का जिक्र जरुर होता है। ये एक आइटम नंबर है। इस गाने को 5 साल पहले Zee Music Bhojpuri नाम के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया था। इस वीडियो पर अब तक 415 मिलियन व्यूज आ चुके हैं। 14 लाख लोगों ने इसे लाइक किया है और 58 हजार से ज्यादा इस पर कमेंट आ चुके हैं। इस सुपरहिट गाने को (Khesari Lal Yadav) और (Priyanka Singh) ने मिलकर गाया है। ये गाना दबंग सरकार भोजपुरी फिल्म का है। इसका म्यूजिक और लिरिकस लोगों को झूमने पर मजबूर कर देते हैं।

Pawan Singh और Akshara Singh के गाने “भर जाता ढोड़ी को मिले कितने व्यूज?

video credit Wave Music

पावर स्टार पवन सिंह और भोजपुरी क्वीन अक्षरा सिंह के “भर जाता ढोड़ी ” भोजपुरी गाने पर सबसे ज्यादा व्यूज आए हैं। इस गाने को 6 साल पहले Wave Music नाम के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया था। इस वीडियो पर 79 मिल्यिन्स व्यूज आ चुके हैं। 2 लाख 33 हजार लोगों ने इसे लाइक किया है। इसके साथ ही 7 हजार से ज्यादा इस पर कमेंट आ चुके हैं। ये एक बेहद रोमांटिक गाना है। इसे पवन सिंह और प्रियंका सिंह ने मिलकर गाया है। गाने को छोट्टन मनीष ने लिखा है।

Nirahua-Amarpali के “मरुन कलर सड़िया” Bhojpuri Song पर हुई व्यूज की बारिश

video credit Worldwide Records Bhojpuri

भोजपुरी की सबसे क्यूट जोड़ी आम्रपाली दुबे और निरहुआ है। इस जोड़ी का सबसे हिट रोमांटिक गाना “मरुन कलर सड़िया” है। इस गाने को इसी साल 12 मार्च 2024 को Worldwide Records Bhojpuri नाम के यूट्यूब अकाउंट पर अपलोड किया गया था। इस पर अब तक 207 मिलियन व्यूज से ज्यादा आ चुके हैं। 13 लाख लोगों ने इसे लाइक किया है। इस गाने को कल्पना और नील कमल सिंह ने गाया है। भोजपुरी फिल्म का नाम फसल है। बहुत कम समय में इस गाने पर 200 से ज्यादा मिलिय्न्स व्यूज आ चुके हैं। लोगों ने इस गाने के जरिए निरहुआ और आम्रपाली की जोड़ को खूब सारा प्यार दिया।

किस भोजपुरी जोड़ी के गाने पर आए सबसे ज्यादा व्यूज?

खेसारी-काजल, पवन-अक्षरा और निरुहआ-आम्रपाली की जोड़ी में से अगर सबसे ज्यादा यूट्यूब पर व्यूज पाने वाले गाने की बात करे तो वो है। खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी का पागल बनाइबे (Pagal Banaibe) गाना। इस पर 415 मिलियन व्यूज हैं। वहीं, दूसरे नंबर पर निरहुआ और आम्रपाली के रोमांटिक गाने “मरुन कलर सड़िया” है। इसे 207 मिलियन व्यूज मिले हैं। तीसरे नंबर है भोजपुरी की सबसे हिट जोड़ी अक्षरा और पवन सिंह का “भर जाता ढोड़ी ” भोजपुरी गाना है, ये 100 मिलियन भी क्रोस नहीं कर सका। इस गाने पर मात्र 79 मिलियन्स व्यूज हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version