Saturday, October 19, 2024
HomeViral खबरहॉट बीवी की कमर पर ललचाया Khesari Lal Yadav का मन, ’साड़ी...

हॉट बीवी की कमर पर ललचाया Khesari Lal Yadav का मन, ’साड़ी के प्लेट’ Bhojpuri Song ने मचाया भौकाल

Date:

Related stories

Khesari Lal Yadav New Bhojpuri Song: खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) एक बार फिर से अपने चाहने वालों के लिए New Bhojpuri Song लेकर आए हैं। इस गाने में एक्टर के साथ भोजपुरी हसीना कनिष्‍का का नजर आ रही हैं। ये एक बेद रोमांटिक भोजपुरी गाना है। इस गाने के बोल साड़ी के प्लेट (Saree Ke Plate) हैं। इस गाने को Khesari Lal Yadav और Shilpi Raj ने मिलकर गाया है। खेसारी और कनिष्‍का के “साड़ी के प्लेट” गाने को कुछ ही घंटों पहले यूट्यूब पर अपलोड किया गया है। इस पर अब तक लाखों व्यूज आ चुके हैं।

Khesari Lal Yadav New Bhojpuri Song साड़ी के प्लेट (Saree Ke Plate) हुआ रिलीज

इस गाने में खेसारी अपनी ऑन स्क्रीन बीवी कनिष्का की पतली कमर और हॉटनेस पर फिदा हो जाता हैं। इस गाने में कपल के बीच बंद कमरे से लेकर आंगन तक रोमांस चल रहा है। वीडियो में एक्टर और एक्ट्रेस की केमिस्ट्री झूमने को मजबूर कर देने वाली है। इस गाने का म्यूजिक और लिरिक्स दोनों ही बहुत ज्यादा अच्छे हैं। खेसारी का लुक काफी हटकर है। वीडियो की क्वालिटी और लोकेशन भी काफी लाजवाब है।

गाने को देख झूम उठे फैंस

साड़ी के प्लेट (Saree Ke Plate Bhojpuri Song) को RJ Music नाम के नए यूट्यूब चैनल पर 15 अक्टूबर को अपलोड किया गया है। इस गाने पर 2 लाख से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं। अभी तक 51 हजार लोगों ने इसे लाइक किया है। इसके साथ ही 10 हजार से ज्यादा कमेंट आ चुके हैं। इस वीडियो को देखने के बाद एक यूजर लिखता है कि, “नए नए चैनल पर तूफान मचाने का अलग ही मजा है” । वहीं, एक यूजर लिखता है कि, अब लगता है…भोजपुरी किंग सरकार वापस आ गई है..पुराने अंदाज में..। इस तरह यूजर्स इस पर खूब प्यार लुटा रहे हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories