Home मनोरंजन Khichdi 2 के Trailer को देख हंस-हंस पागल हुए लोग! फैंस बोले...

Khichdi 2 के Trailer को देख हंस-हंस पागल हुए लोग! फैंस बोले “टाइगर और पठान का रिकॉर्ड तोड़ देगी”

Khichdi 2 अब अपने पुराने किरदारों के साथ बड़े पर्दे पर वापसी के लिए तैयार है। फ़िल्म का मज़ेदार ट्रेलर शनिवार को रिलीज़ किया गया है जो हंसी और ठहाकों से भरपूर है।

0

Khichdi 2: पॉपुलर कॉमेडी फ़िल्म ‘खिचड़ी’ के दूसरे पार्ट ‘खिचड़ी 2’ का लोग बेसब्री से इंतज़ार कर रहे थे। फ़िल्म के पहले पार्ट ने बॉक्स ऑफिस पर लोगों को खूब हंसाया जिसके बाद इसका दूसरा पार्ट लाने मांग बढ़ गई। वहीं अब फैंस के इंतज़ार को ख़त्म करते हुए हाल ही में ‘खिचड़ी’ के मेकर्स ने फिल्म के दूसरे पार्ट का ट्रेलर रिलीज़ कर दिया है। 

Khichdi 2 का मज़ेदार ट्रेलर हुआ रिलीज़ 

हंसी और ठहाकों से भरपूर फ़िल्म ‘Khichdi 2’ का ट्रेलर शनिवार को हैट्स ऑफ प्रोडक्शन द्वारा रिलीज़ किया गया है। प्रोडक्शन हाउस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फ़िल्म का ट्रेलर रिलीज़ करते हुए लिखा “हंसी की सुनामी की चेतावनी! Khichdi 2: मिशन पंथुकिस्तान 17 नवंबर को आपके नजदीकी सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।”

इस टीज़र की शुरुआत में फ़िल्म का पॉपुलर किरदार हिमांशु टाइगर और पठान के बीच समानता बताता है। ट्रेलर में आगे बताया गया है कि पारेख परिवार इस बार एक मिशन पर है। वहीं इस मिशन के बीच हिमांशु लापता हो जाता है जो भरपूर हंसी और ठहाकों से भरपूर है। फ़िल्म में सुप्रिया पाठक, राजीव मेहता, जमनादास मजेठिया अपने पुराने किरदारों में वापसी करते नज़र आएंगे। 

मज़ेदार ट्रेलर पर फैंस ने दी प्रतिक्रिया 

फ़िल्म Khichdi 2 के मज़ेदार ट्रेलर पर अब फैंस अपनी जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं। एक यूज़र ने कमेंट किया “यह टाइगर और पठान दोनों का रिकॉर्ड तोड़ देगी।” दूसरे यूज़र ने लिखा “दुनिया की सबसे बेहतरीन पिक्चर भाईशाआब।” तीसरे यूज़र ने कमेंट किया “हे भगवान! मज़ा देखने के लिए इंतज़ार नहीं किया जा सकता।” चौथे यूज़र ने लिखा “वाह! आखिरकार बरसों बाद एक ब्लॉकबस्टर कॉमेडी फिल्म आ रही है। रिलीज़ का बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं।” एक और यूज़र ने कमेंट किया “मैं तो निश्चित रूप से देखूंगी। मैं तो इंतजार ही कर रही हूं कब आएगी खिचड़ी2!”

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Exit mobile version