Saturday, October 19, 2024
Homeमनोरंजनसिद्धार्थ संग छुट्टियां मना रही Game Changer एक्ट्रेस Kiara Advani की इन...

सिद्धार्थ संग छुट्टियां मना रही Game Changer एक्ट्रेस Kiara Advani की इन तस्वीरों को देख फैंस हुए क्रेजी, कहा- ‘पलट’

Date:

Related stories

Kiara Advani: सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) निश्चित तौर पर वह नाम है जो फैंस को दीवाना बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ते हैं। वहीं इस सबके बीच सोशल मीडिया पर उनकी तमाम झलकियां किसी न किसी वजह से चर्चा में बनी रहती है। कपल फिल्हाल क्वालिटी टाइम को एंजॉय कर रहे हैं और इस दौरान वह छुट्टियां मना रहे हैं। दरअसल सोशल मीडिया पर इसकी झलक लोगों को दिखाई जिसमें सिद्धार्थ नजर आ रहे थे। वे शॉपिंग कर रहे हैं। वही इस सबके बीच कियारा ने सोशल मीडिया पर अपनी ग्लैमर तस्वीरें शेयर की है। आइए देखते हैं।

Kiara Advani की दिलकश फोटोज

कियारा आडवाणी ने ब्लैक एंड व्हाइट ब्रालेट और स्कर्ट को कैरी करती हुई दिखाई दे रही है तो दूसरी तस्वीर में वह ब्लू ड्रेस में नजर आ रही है। खास बात यह है कि इस दौरान उनका चेहरा नजर नहीं आ रहा है। बैक साइड इस फोटो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं और तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं। कहने में दो राय नहीं है कि कियारा का ग्लैमरस लुक देखने लायक है और इस दौरान वह कर्ल हेयर को फ्लॉन्ट कर रही है। तस्वीरों को 5 लाख से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं।

Kiara Advani की तारीफ कर रहे फैंस

फोटोज पर एक ने लिखा, “पलट।” दूसरे ने कहा एक्सक्यूज मी। एक यूजर ने कहा क्या यह वार 2 के सेट से है तो दूसरे ने कहा सिड कह रहा होगा पलट तेरा हीरो इधर है। एक यूजर ने लिखा क्वीन तो एक यूजर ने कहा आई लव यू तो दूसरे ने कहा असली खूबसूरती तो आपकी है। एक यूजर ने सुंदरी कहा।

Kiara Advani की Film

वर्क फ्रंट की बात करें तो कियारा आडवाणी बहुत जल्द गेम चेंजर में नजर आने वाली है जिसमें उनके साथ दिखाई देंगे रामचरण। इसके अलावा एक्ट्रेस की पाइपलाइन में डॉन 3 है जिसमें रणवीर सिंह के साथ दिखाई देंगी। फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं और ऐसे में देखना दिलचस्प होने वाला है कि क्या आगे कियारा क्या कमाल करती है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories