Home मनोरंजन ‘War 2’ में ऋतिक रोशन और Jr NTR के साथ दिखाई देंगी...

‘War 2’ में ऋतिक रोशन और Jr NTR के साथ दिखाई देंगी Kiara Advani, फैंस का बड़ा एक्साइटमेंट का लेवल

0

Kiara Advani: बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। उन्होंने अपनी खूबसूरती और दमदार एक्टिंग के जरिए सभी फैंस के दिलों में एक खास जगह बनाई है। कुछ ही समय में कियारा आडवाणी की नई फिल्म सत्य प्रेम की कथा सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है। इस फील में कियारा कार्तिक आर्यन के साथ रोमांस करती हुई नजर आएंगी। इसी कड़ी में एक्ट्रेस को लेकर एक बड़ी अपडेट सामने आई है। ऐसा बताया जा रहा है कि, कियारा यशराज फिल्म्स के स्पाई यूनिवर्स का हिस्सा बन गई है।

ऋतिक रोशन और जूनियर NTR के साथ स्क्रीन करेंगी शेयर

जानकारी के अनुसार एक्शन थ्रिलर मूवी वॉर 2 में कियारा आडवाणी ऋतिक रोशन और जूनियर एनटीआर के साथ स्क्रीन शेयर करती हुई नजर आएंगी। ऐसा बताया जा रहा है कि, यशराज फिल्म्स की वॉर 2 के लिए डायरेक्टर आदित्य चोपड़ा ने एक्ट्रेस कियारा आडवाणी को कास्ट किया है। ऐसा बताया जा रहा है कि, कियारा आडवाणी ने पहले ही यशराज फिल्म्स के साथ कॉन्ट्रेक्ट साइन कर लिया है साथ ही ऐसी खबर भी सामने आ रही है कि, जल्दी इस फिल्म की शूटिंग भी शुरू हो सकती है।

ये भी पढ़ें: Manipur Violence: मणिपुर में हिंसा का दौर जारी, उपद्रवियों ने केंद्रीय मंत्री आरके रंजन के घर में लगाई आग

फैंस के बीच बड़ा एक्साइटमेंट का लेवल

2019 में रिलीज हुई वॉर में ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ ने अपने दमदार एक्शन और एक्शन से लोगों का दिल जीता था। ऐसे में आपको बता दें कि, वॉर 2 भी इसी फिल्म का सीक्वल है। ऐसे में जब से कियारा आडवाणी के इस फिल्म से जुड़ने की खबर सामने आई है तब से फैंस के बीच एक्साइटमेंट का लेवल और ज्यादा बढ़ गया है। इसी के साथ अगर कियारा आडवाणी के वर्क फ्रेंड की बात करें तो, 29 जून को कियारा की नई फिल्म सत्य प्रेम की कथा आने वाली है। इस फिल्म में वो कार्तिक आर्यन के साथ करती हुई नजर आएंगी।

Also Read: Gujrat News: जूनागढ़ में दरगाह को नोटिस जारी करने पर मचा बवाल, बेकाबू भीड़ ने कई गाड़ियों को किया आग के हवाले

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version