Saturday, October 19, 2024
Homeमनोरंजनअनंत-राधिका की आशीर्वाद समारोह में नथ और चोटी के साथ लहंगे में...

अनंत-राधिका की आशीर्वाद समारोह में नथ और चोटी के साथ लहंगे में दिखीं Kim Kardashian, क्या ऊप्स मोमेंट का शिकार हुई Khloe?

Date:

Related stories

Kim Kardashian: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी के दूसरे दिन भी किम कार्दशियन का जलवा देखने को मिला और इस बार उनका अंदाज काफी हटके नजर आया। उनके इस लोक से लोगों की निगाहें नहीं है पा रही है और कहने में दो राय नहीं है कि ये विदेशी हसीनाएं लोगों का दिल जीतने में कामयाब हुई। उन्होंने जिस तरह इंडियन आउटफिट को स्टाइल किया वह किसी को भी खुश करने के लिए काफी है और ऐसे में उनके दूसरे दिन का लुक सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में है। वह इस बात को साबित कर रही हैं कि स्टाइल के मामले में उनका कोई जवाब नहीं है।

Kim Kardashian और ख्लोए का लहंगा लुक

जहां तक किम कार्दशियन के लुक की बात करें तो उन्होंने सिल्वर लहंगे को स्टाइल किया है। जहां बोल्ड नेक ब्लाउज के साथ वह डायमंड नेकलेस और मांग टीका को स्टाइल कर रही है। वह चोटी को एक नथनी स्टाइल करती हुई नजर आई। उनका यह लुक वाकई काफी जबरदस्त है तो वहीं दूसरी तरफ ख्लोए कार्दशियन पिंक लहंगे को मांग टीका और नेकलेस के साथ फ्लॉन्ट करती दिखीं।

ख्लोए कार्दशियन पर लोगों की अटक गई निगाहें

इस वीडियो में ख्लोए कार्दशियन पर लोगों की निगाहें अटक गई क्योंकि इसमें आप देख सकते हैं कि पीछे से ख्लोए आ रही है लेकिन उनका पैर फिसल जाता है। वह उप्स मोमेंट का शिकार हो जाती है और इस बात को सोशल मीडिया यूजर्स का ध्यान अटक गया और वे ट्रोल करने लगे। जहां कुछ लोग उनके लुक की तारीफ कर रहे हैं वहीं कुछ ऐसे भी हैं जो उन्हें ट्रोल करते हुए दिखे।

ट्रोल करते हुए दिखे यूजर्स

वीडियो पर एक यूजर ने लिखा इसने पायल नाक में क्यों पहन ली तो दूसरे ने कहा कहां चली प्लास्टिक सर्जरी और बोटोक्स इंजेक्शन की पूरी दुकान। एक ने कहा मेकअप की दुकान चली आ रही तो एक यूजर ने कहा गॉर्जियस क्वीन। दूसरे ने कहा किम अपनी बहन को बचाओ अभी गिर जाती तो दूसरे ने कहा जब संभाल नहीं पाती तो क्यों पहन लेती हो।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories