Tuesday, October 22, 2024
Homeमनोरंजनबहन संग ओवरसाइज्ड स्वेटशर्ट में स्टाइलिश दिखीं Kirti Sanon, तारीफ करने पर...

बहन संग ओवरसाइज्ड स्वेटशर्ट में स्टाइलिश दिखीं Kirti Sanon, तारीफ करने पर मजबूर हुए लोग

Date:

Related stories

Kriti Sanon जैसा फिगर पाने के लिए बेलने पड़ेगें खूब पापड़, वायरल वीडियो देख हो जाएंगे फैन

Kriti Sanon : बॉलीवुड की अभिनेत्री कृति सेनन अपनी खूबसूरती के चलते फैंस के बीच राज करती हैं। वह अपनी फिट बॉडी के लिए घंटों तक जिम करती है।

WPL 2023: ओपनिंग सेरेमनी में Kiara Advani और Kriti Sanon ने बिखेरा जलवा, देखें Video

ओपनिंग सेरेमनी में कियारा आडवाणी और कृति सैनन ने अपने डांस से जलवा बिखेरा। जिसका Video सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

WPL 2023: विमेंस लीग के ओपनिंग सेरेमनी में Kriti Sanon से लेकर Kiara Advani तक ये हसीनाएं बिखेरेंगी हुस्न का जलवा

WPL की शुरुआत 4 मार्च से होगी और ओपनिंग सेरेमनी में बॉलीवुड की मशहूर हीरोइन कीर्ति सैनन और कियारा आडवाणी अपने डांस से तड़का लगाएंगी। वहीं, इन दोनों के अलावा मशहूर सिंगर एपी ढिल्लों अपने गाने से माहौल सेट करेंगे।

Kirti Sanon: बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन को लोग काफी पसंद करते हैं। यह बात सच है कि उनकी फिल्म ‘आदिपुरुष’ को लोगों से प्यार नहीं मिला लेकिन अपने अंदाज से वह हर बार सुर्खियों में आ जाती हैं। इस बीच उनका लेटेस्ट लुक सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में है जिसमें वह अपनी बहन नूपुर सेनन के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई है। इस दौरान कृति के अंदाज को लोग देखते ही रह गए। वायरल हो रहे इस वीडियो की बात करें तो कृति ओवरसाइज स्वेटशर्ट को ब्लैक टाइट्स के साथ स्टाइल करती हुई दिखी है। वहीं उनकी बहन ऑल ब्लैक लुक को जैकेट के साथ कैरी करती हुई दिखी। सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें दोनों बहन के बीच की बॉन्डिंग जबरदस्त नजर आ रही है।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories