Saturday, October 19, 2024
HomeमनोरंजनKissa Web Series On ULLU: जेठ के साथ रिश्तों की मर्यादा को...

Kissa Web Series On ULLU: जेठ के साथ रिश्तों की मर्यादा को तार तार करती दिखीं कविता! क्या होगा जब रंगे हाथों पकड़ेगा पति

Date:

Related stories

Kissa Web Series On ULLU: ओटीटी प्लेटफॉर्म उल्लू पर आज यानी 6 अगस्त को ‘किस्सा’ वेब सीरीज का दूसरा पार्ट रिलीज किया गया। इसके साथ ही फैंस एक बार फिर इस वेब सीरीज को देख दीवाने हो गए हैं । आखिर इस बार क्या धमाल मचाने वाली है प्रियंका चौरसिया कविता के किरदार में इसे देखने के लिए आपको इस वेब सीरीज का लुत्फ उठाना पड़ेगा। लेकिन इसे देखने से पहले आइए जानते हैं आखिर क्या है इसकी कहानी जिसकी वजह से चर्चा में है यह सीरीज और कौन से स्टार कास्ट इसमें आ रहे हैं नजर। यहां जाने सब कुछ।

क्या है इस सीरीज की कहानी

जहां तक किस्सा वेब सीरीज के पार्ट 2 की बात करें तो इसके तीन एपिसोड को जारी किया गया है और इसे देखने के बाद फैंस के होश उड़ गए हैं कहना गलत नहीं होगा कि इस सीरीज को देखने के लिए आपको कमरे में अकेले रहने की जरूरत है। अपनी खुशी पति से पूरी न होने की वजह से किस हद को पार करेगी कविता। इसे जानने के लिए वेब सीरीज को स्ट्रीम करनी पड़ेगी। इसमें कविता की भाभी उसे बहकाती है और इसके बाद वह अपने पति के भाई के साथ क्लोज होती है जब वह रंगे हाथों अपने पति के द्वारा पकड़ ली जाती है। पति से नाखुश रहने वाली कविता किताबें और अन्य चीजों में अपनी खुशी तलाशती है। अब ऐसे में क्या होगा आगे आपको इसके लिए सीरीज देखनी पड़ेगी।

वेब सीरीज में स्टार कास्ट

जहां तक इस वेब सीरीज के स्टार कास्ट की बात करें इसमें कविता के किरदार में प्रियंका चौरसिया नजर आ रही है तो ऋतु राय जानवी बनी हुई है। वरुण के किरदार में शिखर दिखाई दे रहे हैं तो शेखर के किरदार में ईशान नजर आ रहे हैं।

कैपश्न ने बढ़ाई लोगों की बेकरारी

इस वेब सीरीज के पार्ट 2 का ट्रेलर जारी करते हुए उल्लू ने कैप्शन में लिखा था, “इस कहानी में छुपा है एक राज पर इस घर में है पहरे हजार। कोई ही है जो झोंक रहा है आंखों में धूल और अपना ही बनकर वह कर रहा है अपनों का शिकार।”

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories