Home मनोरंजन अनहेल्दी बर्गर खा कर भी इस तरह फिट रहते है Deepika Padukone...

अनहेल्दी बर्गर खा कर भी इस तरह फिट रहते है Deepika Padukone से लेकर Shraddha Kapoor तक ये मशहूर सितारों, जानें इनके फिटनेस का राज

Deepika Padukone से लेकर Shraddha Kapoor तक कई मशहूर सितारे हैं जो अनहेल्दी बर्गर को खाने के बाद भी अपने आप को फिट रखते हैं। चलिए जानते हैं वह कौन है।

0
Deepika Padukone
Deepika Padukone

Deepika Padukone: बॉलीवुड सेलिब्रिटीज खुदको फिट और हेल्दी रखने के लिए कई तरह के सेक्रिफाईसेज करते हैं, अब उसके लिए उन्हें अपनी पसंदीदा चीज को छोड़ना ही क्यों न पड़े। यहीं दूसरी तरह कई बर्गर लवर्स जैसे, दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone), श्रद्धा कपूर, आलिया भट्ट और अन्य सितारे ऐसे भी हैं जो अनहेल्दी बर्गर खाने के बाद भी खुदको फिट रखते हैं। चलिए जानते हैं कैसे।

बर्गर की शौकीन Deepika Padukone

बॉलीवुड की सबसे फिट और स्टाइलिश एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण काफी बड़ी फूडी हैं एंड बर्गर उनके फेवरेट फूड्स में से एक है। यहीं दीपिका इतना ज्यादा कैलोरी वाला बर्गर खाती तो हैं लेकिन खुदको फिट रखने के लिए कई तरह की एक्सरसाइज करती हैं और लो फैट मिल्क, एग व्हाइट और हरी पत्तेदार सब्जियां खाती हैं।

आलिया भट्ट

आलिया भट्ट भी एक बर्गर लवर हैं और जब भी उन्हें मौका मिलता है वह बर्गर खाती हैं। यहीं वह अपनी कैलोरीज को बर्न करने और फिटनेस को मेंटेन करने के लिए योगा, जिम और एक हेल्दी डाइट क फॉलो करती हैं जिसमें वह हरी सब्जियां, रोटी, फ्रूट्स एंड बॉयल्ड चिकन ही खाती हैं।

श्रद्धा कपूर

श्रद्धा अपनी फिटनेस से कई बड़ी एक्ट्रेस को मात देती है लेकिन, आपको बता दें यह भी एक बहुत बड़ी बर्गर लवर हैं। यहीं बता दें एक्ट्रेस बर्गर खाने के बाद अपनी फिटनेस के लिए एक्सरसाइज करती हैं और घर का बना हुआ खाना जैसे, इडली, पोहा, उपमा और खिचड़ी ही खाती हैं।

प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका चोपड़ा अपनी फिटनेस का काफी ध्यान रखती हैं लेकिन, जब बर्गर खाने की बात आती है वह सब भूल जाती हैं। लेकिन वह बर्गर खाने के बाद अपनी फिटनेस को मेंटेन करने के लिए कार्डियो और वेट एक्सरसाइज करती हैं जिससे वह अपनी कैलोरीज़ बर्न कर सके।

अनन्या पांडे

अनन्या पांडे भी फिटनेस के मामले में काफी आगे हैं लेकिन, बर्गर की शौकीन है। यहीं आपको बता दें अनन्या अपनी फिटनेस को मेंटेन करने के लिए दिन में पाबंदी से एक्सरसाइज करती हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version