Home मनोरंजन Avneet Kaur की दमकती त्वचा का राज, आज ही जानें

Avneet Kaur की दमकती त्वचा का राज, आज ही जानें

आज हम केवल आपके लिए Avneet Kaur की ग्लोइंग त्वचा का राज ढूंढ कर लाए हैं। जिसे आप भी अपने स्किन केयर रूटीन में शामिल कर सकती हैं।

0
Avneet Kaur
Avneet Kaur

Avneet Kaur: अवनीत कौर अपनी शानदार एक्टिंग के बाद अपनी जानलेवा खूबसूरती के लिए जानी जाती हैं। एक्ट्रेस की खूबसूरती देख उनके दीवाने हर बार उनपर अपना दिल हार बैठते हैं। अगर आप भी एक्ट्रेस की तरह खूबसूरत दिखने की चाह रखती हैं तो, आज हम आपके लिए एक्ट्रेस की दमकती त्वचा का राज ढूंढ कर लाए हैं। और अगर उनकी इस टिप्स को आप भी अपनाती हैं तो, आप भी उनकी तरह हेल्दी और ग्लोइंग स्किन पा सकती हैं।

खुदको हाइड्रेट रखती हैं Avneet Kaur

एक्ट्रेस अवनीत कौर अपनी स्किन को हेल्दी और ग्लोइंग बनाए रखने के लिए खुदको हाइड्रेट रखने की कोशिश करती हैं। यहीं एक्ट्रेस खुदको हाइड्रेट रखने के लिए दिन में ज्यादा से ज्यादा पानी का सेवन करती हैं। यहीं नहीं वह अपने दिन की शुरुआत भी पानी पी कर ही करती हैं।

फॉलो करती हैं हेल्दी डाइट

अवनीत कौर का मानना है कि, अपनी डाइट का ध्यान अच्छी सेहत के लिए ही नहीं, बल्कि अच्छी स्किन के लिए भी रखना चाहिए। और इसलिए वह एक हेल्दी डाइट लेती हैं, जिसमें वह ज्यादा से ज्यादा फ्रूट्स और हरी सब्जियां ही खाती हैं।

फेस मास्क लगाती हैं एक्ट्रेस

एक्ट्रेस ने कई बार इस बात का खुलासा किया है कि, वह अपनी स्किन को ग्लोई और फ्रेश बनाए रखने के लिए फेस मास्क अप्लाई करती हैं। अगर आप भी चाहें तो, फेस को ग्लोई बनाने के लिए के अच्छा फेस मास्क ले सकती हैं।

देसी नुस्खें भी अपनाती हैं अवनीत

यहीं आपको बता दें अवनीत कौर हफ्ते में दो से तीन बार अपनी स्किन का ध्यान रखने के लिए देसी नुस्खे अपनाती हैं। इन देसी नुस्खों में वह अपने चेहरे पर दही, हल्दी और चावल का पानी लगाती हैं। अपनी स्किन को अंदरूनी नरिशमेंट देने के लिए आप भी इन नुस्खों को अपना सकती हैं।

सनस्क्रीन और मॉइस्चराइजर लगाना नहीं भूलती एक्ट्रेस

अवनीत कौर अपनी त्वचा को सन रेज से बचाने और उसे रिंकल्स से दूर रखने के लिए पाबंदी से सनस्क्रीन लगाती हैं। यही नहीं अवनीत का मानना है कि, त्वचा को हल्दी बनाए रखने के लिए मॉइस्चराइजर भी बेहद जरुरी होता है, जिससे वह मॉइस्चराइजर भी रोज लगाती हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version