Home मनोरंजन Kolkata Rape Case: इंडिपेंडेंस डे पर मलाइका से लेकर उर्फी तक का...

Kolkata Rape Case: इंडिपेंडेंस डे पर मलाइका से लेकर उर्फी तक का फूटा गुस्सा! महिला सुरक्षा को लेकर जताई चिंता

Kolkata Rape Case: कोलकाता डॉक्टर रेप मामले को लेकर बॉलीवुड सेलिब्रिटीज का गुस्सा, इन हसीनाओं ने बयां किया दर्द, उर्फी से लेकर मलाइका अरोड़ा तक का नाम है शुमार, आइए जानते हैं।

0
Kolkata Rape Case

Kolkata Rape Case: कोलकाता ट्रेनी महिला डॉक्टर के साथ रेप के बाद हत्या की खबर ने हर तरफ सनसनी मचा दी है। इसे लेकर हर तरफ बवाल जारी है। देश डॉक्टर की मौत और उसके साथ हुई नाइंसाफी के लिए इंसाफ की मांग कर रहा है। ऐसे में विरोध प्रदर्शन से लेकर तोड़फोड़ तक की खबरें सामने आ रही है। बॉलीवुड की तमाम हस्तियां भी ट्रेनी महिला डॉक्टर के साथ हुई दरिंदगी को लेकर नाराजगी जताती हुई नजर आई है। इसमें मलाइका अरोड़ा से लेकर उर्फी जावेद तक का नाम शुमार है जो सोशल मीडिया के जरिए गुस्सा दिखाती नजर आई वो भी 78वें स्वतंत्रता दिवस पर।

उर्फी जावेद हुई गुस्सा

इस मामले के बाद से उर्फी जावेद लगातार इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए कोलकाता डॉक्टर रेप मामले को देखकर अपनी बात कहती हुई नजर आई है। ऐसे में एक तस्वीर शेयर की है जिसमें देश भर में कई घटनाओं का जिक्र किया गया है जो महिलाओं को झेलनी पड़ी है।

महिलाएं नहीं हैं सुरक्षित

मलाइका अरोड़ा ने भी एक पोस्ट किया जिसमें लिखा है एक और दिन इस चीज का आभास कि महिलाएं सुरक्षित नहीं है। देश को स्वतंत्र हुए 78 साल हो गए लेकिन महिलाएं कभी भी अपने काम की जगह पर भी सुरक्षित नहीं है।

सारा अली खान ने की जस्टिस की मांग

इस मुद्दे पर सारा अली खान भी गुस्सा दिखाती नजर आ रही हैं और उन्होंने भी कोलकाता में हुई वारदात को लेकर जस्टिस डिमांड करती दिखाई दी है।

अनन्या पांडे भी हुई गुस्सा

अनन्या पांडे भी लंबे पोस्ट के साथ इस मामले पर अपनी बात बताई है और उन्होंने कहा है कि “एक महिला को उसके रास्ते बदलने के लिए ना कहें क्योंकि हर महिला अच्छा डिज़र्व करती है।”

शरवरी ने कहीं ये बात

इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए शरवरी वाघ ने एक पोस्ट को शेयर किया है जिसमें यह लिखा है कि “अंधेरे में जब परछाई दिखाई देती है तो पुरुषों को यह डर लगता है कि यह भूत है लेकिन महिलाएं डरती है क्योंकि उन्हें लगता है कि यह कोई पुरुष है।” एक और पोस्ट में वह महात्मा गांधी के कोट को शेयर करती नजर आ रही है जिसमें यह लिखा है कि जब सड़क पर रात में महिलाएं बिना डरे चलने लगेगी तब देश पूरी तरह स्वतंत्र होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version