Home ख़ास खबरें बढ़ते विवाद के बीच मंत्री Konda Surekha ने अपने बयान पर तेलुगु...

बढ़ते विवाद के बीच मंत्री Konda Surekha ने अपने बयान पर तेलुगु सुपरस्टार Samantha Prabhu से मांगी माफी, यूजर्स ने किया ट्रोल; जानें डिटेल

Konda Surekha: तेलंगाना मंत्री कोंडा सुरेखा ने सामंथा प्रभु के बारे में एक विवादित बयान के बाद से माहौल पूरी तरह से गरमाया हुआ है।

0
Konda Surekha
Konda Surekha

Konda Surekha: साउथ सुपरस्टार Samantha Prabhu और नागा चैतन्या (naga chaitanya) को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। मालूम हो कि दोनों ने आपसी सहमति के साथ अलग होने का फैसला लिया था। वहीं अब तेलंगाना सरकार में मंत्री Konda Surekha ने सामंथा प्रभु के बार में एक विवादित बयान दिया था, जिसके बाद कई साउथ के सुपस्टारों ने इस बयान की कड़ी निंदा की थी। हालांकि बढ़ते विवाद के बाद कोंडा सुरेखा ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स के माध्यम से सामंथा पर दिए गए बयान को लेकर माफी मांग लगी है। वहीं अब यूजर्स मंत्री को जमकर ट्रोल कर रहा है।

Konda Surekha ने Samantha के बारे में क्या कहा था?

तेलंगाना सरकार में वन पर्यावरण मंत्री कोंडा सुरेखा ने अपने बयान में कहा था कि “यह केटी रामा राव (केटीआर) ही हैं जिनकी वजह से (अभिनेत्री) सामंथा का तलाक हुआ। वह उस समय मंत्री थे और अभिनेत्रियों के फोन टैप कराते थे और फिर उन्हें ब्लैकमेल करने के लिए उनकी कमजोरियां ढूंढते थे। वह उन्हें नशे की लत लगाते थे और फिर ऐसा करते थे। यह हर कोई जानता है, सामंथा, नागा चैतन्य, उनका परिवार – हर कोई जानता है कि ऐसा हुआ था”। इस बयान के बाद कई साउथ के सुपरस्टार ने बयान की निंदी की थी।

नागार्जुन का कोंडा सुरेखा पर पलटवार

इस बयान के बाद नागा चैतन्य (naga chaitanya) के पिता और साउथ के मशहूर अभिनेता नागार्जुन (nagarjuna) ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर कहा कि “मैं माननीय मंत्री श्रीमती कोंडा सुरेखा की टिप्पणियों की कड़ी निंदा करता हूं।

राजनीति से दूर रहने वाले फिल्मी सितारों के जीवन का उपयोग अपने विरोधियों की आलोचना करने के लिए न करें। कृपया अन्य लोगों की निजता का सम्मान करें। एक जिम्मेदार पद पर बैठी महिला के तौर पर हमारे परिवार के खिलाफ आपकी टिप्पणियाँ और आरोप पूरी तरह से अप्रासंगिक और झूठे हैं। मेरा आपसे अनुरोध है कि आप अपनी टिप्पणियाँ तुरंत वापस लें”।

Konda Surekha ने सामंथा प्रभी से मांगी माफी

बढ़ता विवाद देखकर मंत्री Konda Surekha ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर लिखा कि “मेरी टिप्पणियाँ एक नेता द्वारा महिलाओं को अपमानित करने पर सवाल उठाने के लिए हैं,

न कि आपकी भावनाएं को ठेस पहुँचाने के लिए था सामंथाप्रभु आप जिस प्रकार आत्मबल के साथ बड़े हुए हैं, वह मेरे लिए न केवल सराहनीय है। बल्कि एक आदर्श भी है। यदि आप या आपके प्रशंसक मेरी टिप्पणियों से आहत हैं, तो मैं बिना शर्त अपनी टिप्पणियाँ वापस लेती हूँ”।

फैंस ने किया ट्रोल

इस बयान के बाद यूजर्स ने Konda Surekha को जमकर ट्रोल कर रहे है। एक यूजर ने लिखा कि

“ये कैसी राजनीति है? क्या आप सीबीएन का अनुसरण कर रहे हैं? यह शर्मनाक है। वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा कि

“एक मंत्री के रूप में, इस तरह का पद संभालना आसान नहीं है। मैं आपसे व्यक्तिगत रूप से सामंथा गारू से मिलने और अपनी ईमानदारी से माफी मांगने का आग्रह करता हूं”।

Exit mobile version