Saturday, October 19, 2024
Homeदेश & राज्यक्या सामंथा और नागा चैतन्य से खौफ में आई तेलंगाना की मंत्री...

क्या सामंथा और नागा चैतन्य से खौफ में आई तेलंगाना की मंत्री Konda Surekha? यू टर्न लेते हुए कहीं ये बात

Date:

Related stories

Konda Surekha: सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) और नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) की शादी और तलाक काफी चर्चा में रहा था। 2021 में दोनों एक दूसरे से अलग हो चुके हैं लेकिन लगातार उनकी तलाक की खबरें सुर्खियों में रही हैं। हालांकि इस सबके बीच तेलंगाना सरकार की मंत्री कोंडा सुरेखा (Minister Konda Surekha) ने कुछ ऐसा कह दिया जिसकी वजह से एक बार फिर सामंथा और नागा के तलाक के पीछे की वजह चर्चा में है। आइए जानते हैं क्या है यह पूरा माजरा जिसकी वजह से कोंडा सुरेखा आई चर्चा में और क्यों नागा चैतन्य और सामंथा रुथ प्रभु का फूट पड़ा गुस्सा।

क्या है Konda Surekha comments on Samantha

इस बारे में पूरी बात करें तो दरअसल तेलंगाना सरकार की मंत्री कोंडा सुरेखा ने एक बयान में यह कहा कि “नागा चैतन्य और सामंथा रुथ प्रभु के तलाक के पीछे की बीआरएस प्रेजिडेंट केटी रामा राव (kt rama rao) है। उन्होंने कहा कि KTR ने मांग की थी कि नागार्जुन (Nagarjuna) के एंड कन्वेंशन सेंटर को तोड़ा नहीं जाएगा अगर वह सामंथा को उनके पास भेज देंगे। इसके बाद सामंथा ने इस बात से इनकार कर दिया था और ऐसे में उन्हें नागा चैतन्य से अलग होना पड़ा।

क्या है Konda Surekha comments on Nagarjuna

उनका एक वीडियो भी वायरल हुआ था जिसमें उन्होंने कहा नागा चैतन्य और सामंथा के तलाक का कारण KTR है। उसकी वजह से कई अभिनेत्री ने जल्दी-जल्दी शादी कर ली और सिनेमा के क्षेत्र से बाहर हो गई। KTR ने ड्रग लिया उन्हें इसकी आदत डाली और रेव पार्टी की। उनकी जिंदगी से खेला और ब्लैकमेल किया यह सभी जानते हैं।

हालांकि बाद में वह अपनी टिप्पणी से मुकड़ते हुए सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया और उन्होंने लिखा, “मेरी टिप्पणियों का उद्देश्य आपके अलावा किसी नेता के महिलाओं के प्रति अपमानजनक रवैया पर सवाल उठाना था सामंथा रुथ प्रभु। भावनाओं को ठेस पहुंचाने के लिए नहीं। आप जिस प्रकार आत्म बल के साथ बड़े हुए हैं वह मेरे लिए न केवल सराहनीय है बल्कि एक आदर्श भी है।

Konda Surekha पर भड़के Naga Chaitanya

बता दे कि इससे पहले नागा चैतन्य ने सोशल मीडिया पोस्ट पर इस बारे में भड़ास निकालते हुए लिखा, “तलाक का फैसला किसी भी शख्स की जिंदगी के सबसे दर्दनाक और बदकिस्मत फैसलों में से एक होता है। काफी सोचने के बाद मैंने और मेरी एक्स वाइफ ने अलग होने का आपसी फैसला लिया। यह हमारे अलग-अलग लाइफ गोल्स की वजह और दो समझदार अडल्ट के तौर पर एक-दूसरे की इज्जत के साथ आगे बढ़ने के लिए आराम से लिया गया फैसला था।

हालांकि, इस मामले पर अब तक कई तरह की बेबुनियाद और पूरी तरह से मजाकिया गपशपें सामने आई हैं। मैं इस पूरे समय गहराई से चुप रहा हूं। आज मंत्री कोंडा सुरेखा गारू ने जो दावा किया है वह न सिर्फ झूठा है, बल्कि बिल्कुल मजाकिया और गवारा नहीं है। महिलाएं हमेशा सपोर्ट और इज्जत की हकदार हैं। मीडिया हेडलाइंस में आने के लिए फेमसपर्सनालिटीज की पर्सनल लाइफ के फैसलों का फायदा उठाना शर्मनाक है।”

Konda Surekha पर Samantha Ruth Prabhu ने कहीं ये बात

सामंथा रुथ प्रभु ने भी एक लंबा चौड़ा पोस्ट शेयर किया और लिखा, “एक महिला होना, बाहर आकर काम करना, एक ग्लैमरस इंडस्ट्री में टिके रहना, वो भी वहां जहां महिलाओं को अक्सर सहारा माना जाता है, प्यार में पड़ना और फिर प्यार से बाहर निकलना, फिर भी खड़े होकर लड़ना…इस सबके लिए बहुत हिम्मत और ताकत चाहिए होती है। konda surekha garu मुझे अपनी जर्नी पर बहुत गर्व है कि इसने मुझे क्या बनाया। प्लीज इसे कमतर न आंकें। मुझे उम्मीद है कि आप महसूस करेंगे कि एक मंत्री के तौर पर आपके शब्द बहुत महत्वपूर्ण हैं। मैं आपसे रिक्वेस्ट करती हूं कि आप जिम्मेदार बनें और लोगों की प्राइवेसी का सम्मान करें।”

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories