Friday, October 25, 2024
HomeमनोरंजनKrishnaKumar Kunnath: गूगल से मिला KK को बड़ा सम्मान, यहां देखें मशहूर...

KrishnaKumar Kunnath: गूगल से मिला KK को बड़ा सम्मान, यहां देखें मशहूर गायक के टॉप 5 गाने

Date:

Related stories

KrishnaKumar Kunnath: बॉलीवुड के पॉपुलर प्लेबैक सिंगर जिनकी आवाज दुनिया भर में गूंजती है और वह म्यूजिक इंडस्ट्री में एक ऐसी पहचान बना चुके हैं जो दशकों तक याद रखे जाएंगे आज भले ही वह इस दुनिया में नहीं है लेकिन उनके गाए हुए गाने लोगों को खुश कर देने के लिए काफी है। वह अपनी आवाज से लोगों के बीच हमेशा जिंदा रहेंगे। हम बात कर रहे हैं मशहूर सिंगर कृष्णकुमार कुन्नाथ (केके) की। उन्होंने संगीत की दुनिया में एक ऐसी विरासत बनाई और उनके रोमांटिक गाने से टूटे दिलवाले आशिक के गाने फैंस के लिए किसी तोहफे से कम नहीं है।

ऐसे में 25 अक्टूबर यानी आज गूगल डूडल के जरिए उन्हें सम्मानित कर रहा है क्योंकि आज ही के दिन 1996 में KK ने माचिस फिल्म के गाने ‘छोड़ आए हम’ से प्लेबैक सिंगिंग की शुरुआत की थी। इस खास मौके पर आइए देखते हैं उनके गाए हुए टॉप 5 गाने।

KrishnaKumar Kunnath: हम दिल दे चुके सनम का ‘तड़प तड़प’

Credit- Tseries

सलमान खान की फिल्म ‘हम दिल दे चुके सनम’ का तड़प तड़प गाना तो आपको याद होगा जिसने केके को इंडस्ट्री में एक अलग पहचान दिलाई। इस फिल्म में गाने के बाद वह छा गए। आज भी इस गाने का खुमार किस कदर है इसमें कोई दो राय नहीं है।

KrishnaKumar Kunnath का ‘सच कह रहा है दीवाना’

Credit- KKTOPIC

आर माधवन, दिया मिर्जा और सैफ अली खान का फिल्म ‘रहना है तेरे दिल में’ का गाना ‘सच कह रहा है दीवाना’ निश्चित तौर पर फैंस के लिए एक तोहफा है जो केके ने अपनी आवाज के साथ लोगों को दी है। इस गाने से केके लोगों के बीच छा गए और निश्चित तौर पर अपनी एक अलग पहचान बनाई।

KrishnaKumar Kunnath का Jannat का गाना ‘जरा सी

Credit- Sonymusicindiavevo

2008 में इमरान हाशमी की फिल्म ‘जन्नत’ रिलीज हुई और इस फिल्म का गाना ‘जरा सी’ आज भी रोमांटिक सॉन्ग के लिस्ट में टॉप पर शुमार है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि इस गाने को आवाज भी KK ने दिए और इस गाने को लेकर दीवानगी लोगों पर किस कदर है इसे बताने की जरूरत नहीं है।

KrishnaKumar Kunnath की आवाज में ‘जिंदगी दो पल’ की

Credit- Tseries

‘जिंदगी दो पल की’ Kites फिल्म का यह गाना लोगों के जहन में आज भी जिंदा है। निश्चित तौर पर यह गाना किसी के भी मूड को बूस्ट कर देने के लिए काफी है। इस गाने को केके ने अपनी आवाज दी थी।

आंखों में तेरी’ में KrishnaKumar Kunnath की आवाज

Credit- Tseries

शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘ओम शांति ओम’ का यह गाना ‘आंखों में तेरी’ निश्चित तौर पर रोमांटिक सॉन्ग की लिस्ट में टॉप पर है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories