Home मनोरंजन पेट डॉग को किस करना Kriti Kharbanda को पड़ा भारी! यूजर्स बोले-...

पेट डॉग को किस करना Kriti Kharbanda को पड़ा भारी! यूजर्स बोले- ‘घोड़ों को मिलती नहीं घास गधे खा रहे च्यवनप्राश’

0
Kriti Kharbanda

Kriti Kharbanda: बॉलीवुड फिल्मों में नजर आ चुकी कीर्ति खरबंदा को लोग काफी पसंद करते हैं। यह बात सच है कि वह फैंस को इंप्रेस करने में कभी पीछे नहीं रहती हैं लेकिन इस सबके बीच उन्हें सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया जा रहा है। जी हां, शायद यह खबर सुनकर आप भी चौंक गए होंगे कि कृति जैसी एक्ट्रेस आखिर क्यों ट्रोल हो रही हैं लेकिन आपको यह जानकर थोड़ा अजीब लगेगा कि एक पोस्ट की वजह से एक्ट्रेस को ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है। दरअसल कृति पेट डॉग के साथ तस्वीरें क्लिक करवाई है इसके बाद वह सोशल मीडिया पर यूजर्स के निशाने पर आ गई।

डॉग पर प्यार लुटाना कृति को पड़ा भारी

दरअसल कृति खरबंदा ने पेट डॉग के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की जिसमें वह उस पर प्यार लुटाती हुई नजर आई। जहां एक तस्वीर में वह अपने डॉग पर सिर रखकर पोज दे रही है तो दूसरी फोटो में वह उनके साथ लिपलॉक पोज दे रही हैं। तस्वीरों में वह डॉग के साथ खूब मस्ती कर रही हैं लेकिन यूजर्स को उनका इस तरह मस्ती करना पसंद नहीं आया। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कृति ने लिखा, “मेरा छोटा बच्चा 1 साल छोटा हो गया आप लंबे समय में मैं मेरे साथ हुई सबसे अच्छी चीज है।”

फोटोस देख यूजर्स ले रहे मजे

इन तस्वीरों को देख कुछ लोग कमेंट में एक्ट्रेस को ट्रोल कर रहे हैं। एक यूजर ने कहा, “कुत्ते मैं तेरा खून पी जाऊंगा” तो दूसरे ने कहा, “आपसे ज्यादा तो कुत्ता क्यूट है।” एक और यूजर ने चुटकी लेते हुए कहा, “घोड़े को मिल रहा घास और गधे खा रहे चवनप्राश।” वैसे तो कीर्ति खरबंदा सोशल मीडिया पर कम ही एक्टिव रहती हैं लेकिन वह अपने अंदाज में हर बार लोगों के बीच चर्चा में आ जाती हैं।

फैंस की चहेती हैं कृति

गौरतलब है कि कृति खरबंदा फैंस की चहेती है और अपनी क्यूटनेस से हर बार लोगों का दिल जीतने में कामयाब हो जाती हैं। इस बीच उनकी ये लेटेस्ट तस्वीरें काफी वायरल हो रही है। इंडियन से लेकर वेस्टर्न ड्रेस तक में कीर्ति फैंस को इंप्रेस करने में कभी पीछे नहीं रहती हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version