Home मनोरंजन Kriti Sanon के इन 5 हॉट रील्स को देख फैंस का हुआ...

Kriti Sanon के इन 5 हॉट रील्स को देख फैंस का हुआ बुरा हाल, यूं ही नहीं लोग कहते हैं ‘परम सुंदरी’

Kriti Sanon: कृति सेनन के इन 5 रील्स को देखने के बाद सोशल मीडिया पर हलचल मच गई है और लोग तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं। कहने में दो राय नहीं है की एक्ट्रेस का दिलकश अंदाज दिल जीत गया।

0
Kriti Sanon
Kriti Sanon

Kriti Sanon: बॉलीवुड की ‘परम सुंदरी’ कृति सेनन (Kriti Sanon) सोशल मीडिया पर वह नाम जिसे आज किसी पहचान की जरूरत नहीं है। फैंस उन्हें किस कदर चाहते हैं इसमें कोई दो राय नहीं है और यही वजह है कि उनकी इंस्टाग्राम पर उन्हें 58.2 मिलियन फैंस फॉलो करते हैं। जब भी उनकी झलक दिखाई देती है तो लोगों की नजरें थम जाती है। हालांकि इस सब के बीच क्या आप जानते हैं कि इंस्टाग्राम पर उनके एक से बढ़कर एक हॉट रील्स मौजूद है जिसे लोग करते हैं खूब पसंद।आइए देखते हैं उनमें से टॉप 5 जिसने मचाई है सनसनी।

ऑल ब्लैक लुक में Kriti Sanon

इस रील्स से कृति ने कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर हाल ही में शेयर की थी। सितंबर में जारी इस वीडियो को 4 लाख से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं। वहीं 3.7 मिलियन लोगों ने इसे देखा। कहने में दो राय नहीं है कि इस रील को जिसने भी देखा तारीफ करने पर मजबूर हो गया।

बीच पर समंदर की लहरों से खेलती दिखीं Kriti Sanon

कृति सेनन को समंदर किनारे बीच लुक में स्पॉट किया गया और इस रील को जिसने भी देखा तारीफ करने पर मजबूर हो गया। कृति सेनन के इस रील को 25 मिलियन व्यूज मिले तो 1.6 मिलियन लोगों ने इसे लाइक किया है।

पिंक लहंगे में छा गई Kriti Sanon

पिंक लहंगे को प्लंजिंग नेकलाइन ब्लाउज के साथ स्टाइल कर रही कृति सेनन की खूबसूरती देखने लायक रही। यही वजह है कि रील्स को 19.8 मिलियन व्यूज मिले और 2 मिलियन लाइक। इस रील्स में वह अपनी दिलकश अदाओं से लोगों को दीवाना बना गई।

ब्लैक लुक में ‘नैना’ गाने पर थिरकी Kriti Sanon

कृति सेनन के इस वीडियो को भी लोगों ने खूब पसंद किया था जिसमें वह फिल्म के गाने ‘नैना’ पर थिरकती हुई नजर आई थी। इसमें उनके अंदाज ने फैंस के दिलों को चुरा लिया था। यही वजह है कि इस वीडियो को 19.7 मिलियन व्यूज मिले तो 9 लाख लोगों ने इसे पसंद किया।

वर्कआउट करती नज़र आई Kriti Sanon

कृति सेनन के इस वर्कआउट वीडियो को करीब 2 मिलियन लाइक्स मिले और इसे 12.7 मिलियन लोगों ने देखा। लैवेंडर कलर के वर्कआउट आउटफिट में एक्ट्रेस का अंदाज काबिल के लायक है। यही वजह है कि फैंस इसे बार-बार देखने को मजबूर हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version