Home मनोरंजन ग्रीस वेकेशन से लौटी Kriti Sanon स्टाइलिश ब्लैक ड्रेस में दे रही...

ग्रीस वेकेशन से लौटी Kriti Sanon स्टाइलिश ब्लैक ड्रेस में दे रही समर वाइब्स, देख लोग बोले- ‘सिगरेट और बॉयफ्रेंड कहां…’

Kriti Sanon: कृति सेनन को ब्लैक ड्रेस में एयरपोर्ट पर किया गया स्पॉट, सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल, देख लोगों की अटक गई निगाहें, आइए देखते हैं।

0
Kriti Sanon
Kriti Sanon

Kriti Sanon: बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन पिछले लंबे समय से लगातार चर्चा में हैं। दरअसल वह ग्रीस अपने रुमर्ड बॉयफ्रेंड कबीर बहिया के साथ बर्थडे सेलिब्रेशन के लिए पहुंची थी और ऐसे में अब वह वापस लौट चुकी हैं और ऐसे में एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया तो वह शरमाती हुई नजर आई। लोगों की निगाहें कृति सेनन के लुक से लेकर उनके चेहरे की स्माइल पर अटक गई। सोशल मीडिया पर इस वीडियो को देखने के बाद जहां कुछ लोग उनकी तारीफ करते हुए नजर आए तो कुछ ऐसे भी हैं जो उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं।

स्टाइलिश लुक में स्पॉट हुई Kriti Sanon

वायरल हो रहे इस वीडियो में कृति सेनन को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया और इस दौरान वह ब्लैक स्टाइलिश ड्रेस में नजर आई। कहने में दो राय नहीं है कि उनका लुक और उनकी ड्रेस किलर है। ब्लैक बैलून ड्रेस को मैचिंग शूज और चैन पेंडेंट के साथ ब्रेसलेट से वह अपने लुक को कंप्लीट करती हुई नजर आई। कहने में दो राय नहीं है कि उनकी खूबसूरती जानलेवा है। वीडियो में वह पैप्स के साथ मस्ती करती हुई नजर आ रही है और कैमरे पर शरमाती नजर आई।

लोग ले रहे हैं खूब मजे

इस वीडियो को देखने के बाद एक यूजर ने लिखा सिगरेट और बॉयफ्रेंड कहां छोड़कर आ गई तो दूसरे ने कहा कबीर बहिया किधर है। एक ने कहा अब यह अच्छी नहीं लगती तो दूसरे ने कहा यह आंटी 25 साल के कबीर बहिया के साथ है तो दूसरे ने कहा आ गई ग्रीस से छुट्टी मना कर तो एक यूजर ने कहा शरमा क्यों रही हो मैडम।

कौन है कबीर बहिया

इससे पहले कृति सेनन का नाम साउथ सुपरस्टार प्रभास के साथ भी उछाला गया था। बता दें कि कबीर महेंद्र सिंह धोनी के साथ रिश्ते में है और वह उनकी पत्नी साक्षी धोनी के कजिन है। वहीं कुछ रिपोर्ट में यह भी कहा जा रहा है कि कृति और कबीर 2025 तक शादी के बंधन में भी बंध सकते हैं। कबीर यूके बेस्ट बिजनेसमैन है।

इस फिल्म में दिखेंगी कृति

वहीं वर्क फ्रंट की बात करें तो कृति सेनन बहुत जल्द ‘दो पट्टी’ में नजर आने वाली है। वहीं आखिरी बार उन्हें क्रू फिल्म में देखा गया था जिसमें उनके साथ कृति सेनन और तब्बू नजर आई थी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version