Home मनोरंजन Kriti Sanon Skin Care: चेहरे में गुलाबी निखार के लिए इन टिप्स...

Kriti Sanon Skin Care: चेहरे में गुलाबी निखार के लिए इन टिप्स को फॉलो करती हैं कृति, आप भी करें ट्राई

आज हम आपके लिए Kriti Sanon का बेस्ट स्किन केयर रुटीन लेकर आए हैं, जिसे आपको भी अपनाना चाहिए।

0
Kriti Sanon
Kriti Sanon Skin Care

Kriti Sanon Skin Care: मशहूर एक्ट्रेस कृति सेनन (Kriti Sanon) का नाम उन हसीनाओं में शामिल हैं जो अपनी धमाकेदार एक्टिंग ही नहीं नैचुरल ब्यूटी के लिए भी जानी जाती हैं। इसी के साथ आपको बता दें, एक्ट्रेस ने कई बार खुलासा किया है कि वह अपनी इस खूबसूरती और त्वचा में निखार के लिए कई तरह के टिप्स फॉलो करती हैं। एक्ट्रेस की तरह चेहरे में गुलाबी निखार और नारिश्मेंट के लिए आप भी इन टिप्स को फॉलो कर सकती हैं। चलिए अब जानते हैं वह स्किन केयर टिप्स आखिर कौन-कौन से हैं।

हाइड्रेटेड क्लींजर का इस्तेमाल करती हैं Kriti Sanon

अपने एक रीसेंट इंटरव्यू में कृति सेनन ने खुलासा किया और बताया कि, वह अपनी स्किन का ध्यान रखने और उसे अंदरूनी नारिश्मेंट देने के लिए एक हाइड्रेटेड क्लींजर का इस्तेमाल करती हैं। इसी के साथ उन्होंने यह भी बताया कि वह ज्यादातर अपनी स्किन के लिए मॉइस्चराइजिंग क्लींजर लेती हैं और उसे ही इस्तेमाल करना पसंद करती हैं।

मॉइस्चराइजर लगाना नहीं भूलती कृति

कृति सेनन ने अपने इंटरव्यू में यह भी बताया कि आपको अपनी स्किन का ध्यान रखने और उसे मॉइस्चराइज करने के लिए एक अच्छे मॉइस्चराइजर की जरुरत होती है। यहीं एक्ट्रेस अपनी स्किन के लिए क्रीमी मॉइस्चराइजर ही यूज़ करती हैं। लेकिन, आप अपनी स्किन पर कोई भी सूटेबल मॉइस्चराइजर लगा सकती हैं।

सनस्क्रीन है बेहद जरूरी

इसी के साथ कृति का मानना है कि, स्किन को टैनिंग और स्पॉट्स से सुरक्षित रखने के लिए सनस्क्रीन लगाना भी बेहद जरुरी है। कृति सेनन ने अपने इंटरव्यू में सनस्क्रीन लगाने का यूनिक तरीका भी बताया और कहा कि वह रोज सुबह एक लाइट और क्रीमी सनस्क्रीन लगाती हैं जिससे उन्हें पहले चेहरे पर मॉइस्चराइजर लगाने की कोई जरुरत नहीं पड़ती।

इन तरीकों को भी अपनाती हैं एक्ट्रेस

यहीं आपको बता दें, कृति इन टिप्स को फॉलो करने के अलावा अपनी डाइट का भी बेहद ध्यान रखती हैं और अपन डाइट में हरी सब्जियां, घर का बना खाना जैसे दाल-चावल रोटी-सब्जी ही खाती हैं। यही नहीं एक्ट्रेस अपनी स्किन को अंदरूनी हाइड्रेशन देने के लिए ज्यादा से ज्यादा पानी का सेवन करती हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Exit mobile version