Home मनोरंजन परम सुंदरी को क्या हुआ? Do Patti एक्ट्रेस Kriti Sanon के चेहरे...

परम सुंदरी को क्या हुआ? Do Patti एक्ट्रेस Kriti Sanon के चेहरे और पैरों के रंग में फर्क देख क्या कह रहे यूजर्स, देखें Video

Kriti Sanon: कृति सेनन का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वह टोंड लेग्स को दिखा रही है लेकिन लोगों की निगाहें तो कहीं और अटक गई, आइए जानते हैं क्यों चर्चा में आई एक्ट्रेस।

0
Kriti Sanon
Kriti Sanon

Kriti Sanon: परम सुंदरी जिसे देखने के बाद ही फैंस की निगाहें अटक जाती है। जी हां, हम बात कर रहे हैं कृति सेनन (Kriti Sanon) की जो अपनी खूबसूरती से लोगों को दीवाना बना देती है। यह सच है कि उन्हें देखने के बाद लोगों की नजरें अटक जाती है।लेकिन इस सब के बीच सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है जिसमें वह शॉर्ट ड्रेस (Short Dress) में अपनी टोंड लेग्स को फ्लॉन्ट कर रही है। लेकिन इस दौरान लोग उन्हें जमकर ट्रोल करने लगे। इस वीडियो में शॉर्ट ड्रेस में जहां कृति काफी खूबसूरत नजर आ रही है तो दूसरी तरफ क्यों वह आई यूजर्स के निशाने पर। क्या कह रहे हैं यूजर्स। आइए जानते हैं।

Kriti Sanon का ये जबरदस्त अंदाज

जहां तक कृति सेनन के इस वीडियो की बात करें तो इसमें आप देख सकते हैं कि वह अपनी गाड़ी से निकलती है। इस दौरान वह लिपस्टिक लगा रही है लेकिन लोगों की निगाहें तो कृति सेनन की टोंड लेग्स पर अटक गई और लोग कहने लगे कि उनके चेहरे और पैरों के रंग में इतनी असमानताएं क्यों है तो कुछ लोग उनके मेकअप को लेकर उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। वह रेड शॉर्ट ड्रेस में नजर आ रही है और अपने लुक को बन हेयर स्टाइल के साथ हाई हील्स से कंप्लीट कर रही है।

Kriti Sanon को देख लोग ले रहे खूब मजे

इस वीडियो में कृति सेनन को देखने के बाद एक यूजर ने लिखा लेकिन पैरों के रंग इस बात को दिखाने के लिए काफी है कि आपने कितना मेकअप किया है। तो एक ने लिखा चेहरे और पैरों के रंग मैच नहीं हो रहे हैं दीदी। एक यूजर ने लिखा पैर और चेहरे का रंग मिसमैच है। एक यूजर ने कहा लेग्स पर भी बेस लगा लेती तो दूसरे ने लिखा चेहरा चमक रहा है और पैर इतने काले क्यों।

Kriti Sanon की अपकमिंग फिल्म

वर्कफ्रंट की बात करें तो कृति सेनन बहुत जल्द काजोल (Kajol) के साथ ‘दो पत्ती’ (Do Patti) फिल्म में नजर आने वाली है जो उनके प्रोडक्शन में बनी है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version