Saturday, October 19, 2024
Homeमनोरंजनसिगरेट फूंकती नजर आई Kriti Sanon को देख क्यों भड़के यूजर्स, प्रियंका-अनन्या...

सिगरेट फूंकती नजर आई Kriti Sanon को देख क्यों भड़के यूजर्स, प्रियंका-अनन्या भी मचा चुकी हैं बवाल

Date:

Related stories

Kriti Sanon: बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार कृति सेनन सोशल मीडिया पर चर्चा में बनी रहती है। यह बात सच है कि लोग उन्हें खूब पसंद करते हैं लेकिन इस सब के बीच एक्ट्रेस सुर्खियों में आ गई है। दरअसल उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है जिसमें वह स्मोकिंग करती हुई नजर आ रही है। इस वीडियो को देखने के बाद लोगों को कृति सेनन की मां गीता सेनन की बात याद आ गई जो उन्होंने खुलेआम कहा था। आइए जानते हैं आखिर क्यों चर्चा में आई एक्ट्रेस और कैसे पहले भी कई हसीनाएं सिगरेट पीती हुई सरेआम नजर आ चुकी हैं।

ये है पूरा मामला

दरअसल यह मामला 2007 का है जब बरेली की बर्फी के दौरान Kriti Sanon की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी जिसमें वह सिगरेट फूंकती हुई नजर आ रही थी। इस तस्वीर को देखने के बाद कृति की मां गीत सेनन ने इस पर मुंहतोड़ जवाब दिया था। उन्होंने कहा था कि कृति सेनन हमेशा एंटी स्मोकिंग रही है और अपने आसपास के लोगों को भी स्मोकिंग छोड़ने के लिए कहती रही है। इस बात को लेकर यूजर्स भड़क उठे हैं।

लिस्ट में है अनन्या

बता दें कि कृति सेनन पहली दफा नहीं है जब सिगरेट पीने की वजह से चर्चा में आई हो। इससे पहले अनन्या पांडे की एक तस्वीर भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी जिसमें वह सिगरेट फूंकती नजर आई तो लोग उन्हें काफी ट्रोल करने लगे थे।

प्रियंका चोपड़ा की भी हुई फजीहत

देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा भले ही फिल्मों में अपनी एक अलग पहचान बन चुकी हो लेकिन वह भी इस विवाद में फंस चुकी हैं और उन्हें काफी ट्रोल होना पड़ा था।

सुष्मिता सेन का नाम भी शुमार

इस लिस्ट में सुष्मिता सेन का नाम भी शुमार है जो सिगरेट से धुआं उड़ाते हुए नजर आई थी इस वजह से उन्हें काफी ट्रोल होना पड़ा था।

रणबीर कपूर माहिरा खान साथ में

किसी समय में रुमर्ड कपल की लिस्ट में शुमार रणबीर कपूर और माहिरा खान की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी जिसमें वे दोनों साथ में स्मोक करते हुए नजर आए थे जिसकी वजह से माहिरा खान को काफी ट्रोल होना पड़ा था।

रानी मुखर्जी भी है लिस्ट में

वैसे तो रानी मुखर्जी फिल्मों के लिए काफी चर्चा में रही है लेकिन उन्हें लेकर स्मोकिंग की खबर सोशल मीडिया पर सुर्खियों में बनी रहती है। ऐसे में उनकी यह तस्वीर वायरल हुई थी तो लोग खूब बातें बनाने लगे थे।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories