Home मनोरंजन Kushi Trailer: विजय और सामंथा की शादी का क्या होगा अंजाम! प्यार...

Kushi Trailer: विजय और सामंथा की शादी का क्या होगा अंजाम! प्यार और ड्रामे से भरपूर है यह लव स्टोरी

0
kushi trailer

Kushi Trailer: हाल ही में यह खबर सामने आई थी की सामंथा रुथ प्रभु एक्टिंग से ब्रेक लेकर अपने हेल्थ पर फोकस कर रही हैं। इस बीच उनके फैंस के लिए एक बड़ी खबर सामने आ रही है जो किसी खुशखबरी से कम नहीं है। जी हां, दरअसल सामंथा रुथ प्रभु और विजय देवरकोंडा की फिल्म ‘कुशी’ का ट्रेलर जारी किया गया है जिसमें दोनों के बीच की बॉन्डिंग देख फैंस खूब इंप्रेस हो रहे हैं। जहां तक इस ट्रेलर की बात करें तो प्यार, सस्पेंस और ड्रामे से भरपूर इस वीडियो को लोग काफी पसंद कर रहे हैं और इसमें विजय और सामंथा की जोड़ी छा गई है। आईए जानते हैं क्या खास है इस ट्रेलर में।

आखिर क्या है फिल्म की कहानी

फिल्म की बात करें तो यह सामंथा और विजय के बीच लव स्टोरी के बीच इर्द-गिर्द देखने को मिलती है। ट्रेलर की शुरुआत कश्मीर की खूबसूरत वादियों से होती है लेकिन उस समय ट्विस्ट आता है जब इन वादियों में ब्लास्ट होता है। इन खूबसूरत वादियों में विजय और सामंथा की मुलाकात होती है और पहली नजर में दोनों एक दूसरे के प्यार में पड़ जाते हैं लेकिन उन्हें अपने प्यार के लिए परिवार का ही सामना करना पड़ता है। अंत में वे दोनों एक दूसरे को चुनते हैं और शादी कर लेते हैं लेकिन बाद में उन्हें इस बात की खबर होती है कि शादी के लिए सिर्फ प्यार जरूरी नहीं होता। जिंदगी घर परिवार के बिना नहीं चल सकता। इस फिल्म में सामंथा आराध्या के किरदार में नजर आ रही हैं तो विजय देवरकोंडा विप्लव के किरदार में दिखाई दे रहे हैं।

यहां देखें Video:-

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

बता दे कि शिव निर्वाण के निर्देशन में बनी यह फिल्म 1 सितंबर 2023 को सिनेमाघर में रिलीज होगी। फिल्म में मुरली शर्मा, लक्ष्मी, रोहिणी, श्रीकांत अयंगर जैसे किरदार भी नजर आने वाले हैं। इस फिल्म को लेकर फैंस काफी एक्साइटेड है क्योंकि सामंथा ब्रेक लेने से पहले इस फिल्म की शूटिंग को पूरा कर चुकी है। ट्रेलर में खूबसूरत विजुअल्स के साथ-साथ म्यूजिक ने भी फैंस का दिल जीता है। ऐसे में फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version