Wednesday, October 23, 2024
HomeViral खबरKya Loge Tum Song Review: ब्री प्राक की आवाज पर अक्षय कुमार...

Kya Loge Tum Song Review: ब्री प्राक की आवाज पर अक्षय कुमार ने किया इमोशनल, सोशल मीडिया पर गाने ने मचाया धमाल

Date:

Related stories

अक्षय कुमार का एक नया गाना रिलीज हुआ है। इस गाने में अमायरा दस्तूर भी उनके साथ में नज़र आ रही हैं। इस गाने के बोल हैं ‘क्या लोगे तुम’ गाना रिलीज होते ही यूटयूब पर देखने वालों की एक बाड सी आ गई है। इस गाने में यूटयूब पर धमाल मचा दिया। इसके देखने वालों की संख्या लगातार बढ़ रही है। मिनट दर मिनट के हिसाब से बढ़ रही है।

संगीत की कहानी क्या है?

अक्षय कुमार के अलावा इस वीडियों में अमायरा दस्तूर भी नज़र आ रही है। हर गाना सिर्फ एक गाना नहीं होता हर गाने के पीछे एक कहानी होती है। इस गाने की कहानी की बात करें तो गाना की कहानी वही पुरानी बेवफाई को लेकर है। इस गाने के बोल और गाने के सीन म्यूजिक मूड इस बात की तरफ इसारा करता है कि इस गाने को स्टेज पर गाने वाले अक्षय कुमार अपनी पत्नी से नाराज चल रहे हैं। उनकी पत्नी और उनके बीच कुछ ठीक नहीं है। वह एक मिडिल क्लास की महफिल में इस गाने का गा रहे हैं जहां उनकी पत्नी के तौर पर अमायरा भी बैठी हैं। अक्षय कुमार के मुंह से निकले गाने के बोल अमायरा के चेहरे के जिस तरह से रिएक्शन बदल रहे हैं। उसका असर गाने देख रहे दर्शकों पर भी दिखता है। इस गाने को गाते हुए अक्षय के चेहरे पर जो एक दर्द दिखता है। उनके अंदर जो एक बेचेनी दिखती है। वह गाने के बोल और उसकी धुन के साथ दर्शक महसूस करते हैं। यह बात अलग है कि गाने को जिस तरह से पिक्चराइज किया गया है उसमें कुछ भी नया नजर नहीं आता है। वह पुरानी फ़िल्मों में बहुत बार हो चुका है। गाने की थीम भी बहुत नई नहीं है। बहुत पुरानी है।

ये भी पढ़ें: कभी Vicky Kaushal के लिए यह बॉलीवुड एक्ट्रेस पति को तलाक देने के लिए थी तैयार, इन हसीनाओं संग भी उड़ी अफेयर्स की अफवाहें

बी प्राक और अक्षय कुमार की जोड़ी

अक्षय कुमार ने यूं तो सिंगर बी प्राक के साथ में और भी गाने किए हैं। इस गाने के रिलीज होने के बाद बी प्राक ने इमोशनली बहुत सी बातें अक्षय कुमार के बारे में कह दीं। उन्होंने बताया कि वो एक अच्छे इंसान हैं। एक अच्छे कलाकार हैं। उनके साथ उन्होंने पहली बार केसरी में काम किया था। उसके बाद से दोनों के सबंध ऐसे हो गये कि अब जब बी प्राक उन्हें बुलाते हैं वो फोरन ही चले आते हैं। वह पैसे तक को नहीं कहते हैं जब तक प्राक उन्हें खुद ही ना दें। इस गाने को जब प्राक करने वाले थे तब अक्षय कुमार बडे मिया छोटे मिया फ़िल्म की शूटिंग पर थे। अक्षय प्राक से इस गाने के करने से मना नहीं कर पाये।

इस गाने को बी प्राक ने लिखा भी है, कंपोज भी किया है और अपनी ही आवाज में गाया भी है। अक्षय कुमार और अमायरा के इस गाने को डायेरेक्ट अरविंदर खेरा ने किया है।

ये भी पढ़ें: Chanakya Niti: इन 5 आदतों की वजह से महिलाएं उठाती हैं सबसे ज्यादा नुकसान, टूट पड़ता है मुसीबतों का पहाड़

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

DNP न्यूज़ डेस्क
DNP न्यूज़ डेस्कhttps://www.dnpindiahindi.in
DNP न्यूज़ डेस्क उत्कृष्ट लेखकों एवं संपादकों का एक प्रशिक्षित समूह है. जो पिछले कई वर्षों से भारत और विदेश में होने वाली महत्वपूर्ण खबरों का विवरण और विश्लेषण करता है.उच्च और विश्वसनीय न्यूज नेटवर्क में डीएनपी हिन्दी की गिनती होती है. मीडिया समूह प्रतिदिन 24 घंटे की ताजातरीन खबरों को सत्यता के साथ लिखकर जनता तक पहुंचाने का कार्य निरंतर करता है

Latest stories