Home मनोरंजन Lawrence Bishnoi की कठपुतली अनमोल बिश्नोई को पकड़ने के लिए NIA का...

Lawrence Bishnoi की कठपुतली अनमोल बिश्नोई को पकड़ने के लिए NIA का हथकंडा! Salman Khan धमकी सहित इन आरोपों में चल रहा फरार

Lawrence Bishnoi brother Anmol Bishnoi: अनमोल बिश्नोई लॉरेंस बिश्नोई के भाई पर NIA का शिकंजा, 10 लाख रुपए इनाम की घोषणा, फरार चल रहे गैंगस्टर के भाई पर जांच एजेंसी की नजर, आइए जानते हैं पूरी खबर।

0
Lawrence Bishnoi brother Anmol Bishnoi
Lawrence Bishnoi brother Anmol Bishnoi (File Photo)

Lawrence Bishnoi brother Anmol Bishnoi:  लॉरेंस बिश्नोई (Lawrence Bishnoi) पिछले लंबे समय से लगातार चर्चा में है। बाबा सिद्दीकी की मौत के बाद सलमान खान (Salman Khan) की सिक्योरिटी बढ़ा दी गई है क्योंकि काले हिरण मामले में लॉरेंस की तरफ से सलमान खान को लगातार धमकी दी जा रही है। लेकिन इस मामले में उनके भाई अनमोल बिश्नोई का नाम भी सामने आया था जिसका सीधा कनेक्शन बाबा सिद्दीकी हत्या के साथ जोड़ा जा रहा है। कहा जा रहा है कि शार्पशूटर जिसने बाबा सिद्दीकी पर गोली चलाई वह अनमोल बिश्नोई के साथ लगातार संपर्क में था और अब NIA के शिकंजे पर है अनमोल। आइए जानते हैं पूरी खबर।

फरार चल रहा है Lawrence Bishnoi brother Anmol Bishnoi

दरअसल अनमोल बिश्नोई पिछले लंबे समय से फरार चल रहा है। जहां बीते साल वह केन्या में था तो इस साल कनाडा में बताया जा रहा है।लेकिन जांच एजेंसी अनमोल बिश्नोई के खिलाफ शिद्दत से लगी हुई है। ऐसे में क्राइम ब्रांच ने पहले ही लुक आउट सर्कुलर नोटिस जारी किया था और ऐसे में बाबा सिद्दीकी मर्डर केस में नाम सामने आया है। शूटर ने कबूल किया है कि वे सीधे अनमोल बिश्नोई के संपर्क में थे।

Lawrence Bishnoi brother Anmol Bishnoi के खिलाफ आरोप के बाद NIA की घोषणा

अनमोल बिश्नोई के खिलाफ सलमान खान के गैलेक्सी अपार्टमेंट पर गोलीबारी के मामले में भी नाम सामने आया था। इसके अलावा सिद्धू मूसेवाला की हत्या में भी वह मुख्य आरोपी के तौर पर देखा गया। साल 2023 में उसके खिलाफ चार्जशीट भी दाखिल की गई थी। वही गैंगस्टर के भाई पर 18 आपराधिक मामले दर्ज हैं। ऐसे में NIA अनमोल बिश्नोई पर 10 लाख रुपए इनाम की घोषणा कर दी है।

कौन है Lawrence Bishnoi brother Anmol Bishnoi

अनमोल बिश्नोई कुख्यात गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई का भाई है और ऐसे में बिश्नोई गैंग पर NIA यानी नेशनल इन्वेस्टिगेशन एजेंसी लगातार निशाना साध रही है। ऐसे में एक के बाद एक कुख्यात अपराधी पर शिकंजे कस रही है।वहीं अनमोल बिश्नोई पर फिलहाल निशाना है जिसपर कई आपराधिक मामले हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version