Friday, October 18, 2024
HomeमनोरंजनLiam Payne का 31 साल की उम्र में निधन, 5 सेलिब्रिटी जिन्होंने...

Liam Payne का 31 साल की उम्र में निधन, 5 सेलिब्रिटी जिन्होंने ड्रग्स और शराब की लत में गंवाई जिंदगी

Date:

Related stories

Liam Payne: एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई जब सुबह सुबह फैंस के नींद खुली तो पता चला वन डायरेक्शन बैंड के पूर्व सदस्य लियाम पायने (Liam Payne) की मौत हो चुकी है। यह निश्चित तौर पर फैंस के लिए किसी झटके से कम नहीं है। रिपोर्ट के मुताबिक होटल से गिरने की वजह से अंग्रेजी सिंगर की मौत हो गई। हालांकि अभी तक इस बारे में कोई भी आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है कि यह सिर्फ एक हादसा था या फिर Liam Payne नशे में धुत थे। लेकिन क्या आपको पता है कि यह पहली दफा नहीं है क्योंकि इससे पहले भी कई सेलिब्रिटीज शराब और ड्रग (Alcohol and Drugs) की वजह से दम तोड़ चुके हैं।

Liam Payne की मौत अनसुलझी कहानी

Liam Payne को लेकर कहा जाता है कि लंबे समय से शराब की लत से जूझ रहे थे। ऐसे में निश्चित तौर पर उनकी मौत कई सवालों को जन्म देती है लेकिन इस बारे में फिलहाल पुलिस की जांच जारी है। लियाम की अपनी एक जबरदस्त पापुलैरिटी थी और लोग उन्हें खूब चाहते हैं।

Sonali Phogat को लेकर आई थी खबर

Sonali Phogat की मौत को लेकर एमडीएमए ड्रग का नाम सामने आया था और कहा जा रहा था कि उनके ड्रिंक में भी किसी ने ड्रग मिला दिया था जिसकी वजह से सोनाली इस दुनिया को छोड़ गई। उनकी मौत को लेकर कई सवाल खड़े हुए थे।

Sushant Singh Rajput की मौत से लोग रह गए थे हैरान

सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड की खबर ने हर फैंस का दिल तोड़ दिया था लेकिन बाद में लोगों को झटका लगा जब ड्रग का कनेक्शन जोड़ा गया। कहा गया कि सुशांत ड्रग्स लेते थे जिस वजह से उनकी मौत हुई।

Michael Jackson की मौत

पॉप किंग माइकल जैक्सन की मौत से फैंस को तगड़ा झटका लगा था। कहा जाता है कि ड्रग ओवरडोज की वजह से पॉप सिंगर इस दुनिया को अलविदा कह गए। मौत के करीब 6 हफ्ते पहले से नींद ना आने की वजह से वह काफी परेशान थे और उनका इलाज चल रहा था।

Whitney Houston की मौत से लोगों को लगा झटका

2012 में अमेरिकन सिंगर और एक्ट्रेस Whitney Houston की मौत हो गई थी। वैसे उनकी मौत को हार्ट डिजीज बताया जा रहा था लेकिन जांच में यह पता चला कि उन्होंने कोकिन का सेवन किया था। इसके अलावा मौत के बाद उनके घर से ड्रग्स भी बरामद किए गए।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories