Monday, October 21, 2024
Homeख़ास खबरें"मेरी रगों में शेर का खून"! पिता Baba Siddique की हत्या के...

“मेरी रगों में शेर का खून”! पिता Baba Siddique की हत्या के बाद पहली बार गरजा बेटा Zeeshan Siddique, दी चेतावनी

Date:

Related stories

Baba Siddique: 12 अक्टूबर को महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री और NCP नेता बाबा सिद्दीकी (Baba Siddique) की हत्या कुछ लोगों ने सरेआम गोली मारकर हत्या कर दी थी. Baba Siddique की हत्या की जिम्मेदारी लॉरेंस बिश्नोई (Lawrence Bishnoi) की गैंग ने ली थी. फिलहाल मामले की जांच चल रही है. बाबा सिद्दीकी की मौत के बाद उनका बेटा जिशान सिद्दीकी बुरी तरह से टूट गया है. पिता के जनाजे पर बेटे का दर्द देखा जा सकता था. पिता की मौत पर पहली बार Baba Siddique ने भड़ास निकालते हुए एक लंबा पोस्ट किया है.

Baba Siddique की हत्या गरजा बेटा Zeeshan Siddique

बाबा सिद्दीकी के विधायक बेटे जीशान सिद्दीकी (Zeeshan Siddique) ने एक्स पर लिखा,”उन्होंने मेरे पिता को चुप करा दिया। लेकिन वे भूल गए – वे एक शेर थे – और मैं उनकी दहाड़ को अपने भीतर रखता हूँ, उनकी लड़ाई मेरी रगों में है। वे न्याय के लिए खड़े हुए, बदलाव के लिए लड़े और अडिग साहस के साथ तूफानों का सामना किया। अब, जिन्होंने उन्हें नीचे गिराया, वे यह मानकर मेरी ओर देख रहे हैं कि वे जीत गए हैं, मैं उनसे कहता हूँ: मेरी रगों में शेर का खून बहता है। मैं अभी भी यहाँ हूँ, बेखौफ और अडिग। उन्होंने एक शेर को मार डाला, लेकिन मैं उनकी जगह पर खड़ा हूँ। यह लड़ाई अभी खत्म नहीं हुई है। आज, मैं वहीं खड़ा हूँ जहाँ वे खड़े थे: जीवित, अथक और तैयार। वैंड्रे ईस्ट के मेरे लोगों, मैं हमेशा आपके साथ हूँ।”

पोस्ट देख यूजर्स क्या बोल रहे?

जीशान सिद्दीकी ने ये पोस्ट 20 अक्टूबर को किया है. इस पर अब तक हजारों व्यूज आ चुके हैं, वहीं, कई सारे लोगों के कमेंट भी आ रहे हैं. “जिशान तुम बहुत मजबूत हो, वहीं एक यूजर लिखता है कि, आपके पिताजी नेक दिल इंसान थे अल्लाह रब्बुल इज्जत उनकी मगफिरत करें और जन्नतुल फिरदौस में आला से आला मुकाम दे आमीन परवरदिगार आपको अपनी हिफाजत में रखे आप अपने अब्बू के नक्शे कदम पर चलते हुए आवाम की भलाई का काम करते रहिए दिल से यही दुआ है !!”

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories