Home मनोरंजन Locarno Film Festival 2024: Shah Rukh Khan ने भीड़ के बीच विदेश...

Locarno Film Festival 2024: Shah Rukh Khan ने भीड़ के बीच विदेश में किया कुछ ऐसा कि आए चर्चा में, कहा- ‘ये अवार्ड भारी…’

Locarno Film Festival 2024: विदेश में फिल्म फेस्टिवल में पहुंचे शाहरुख खान ने कहा कुछ ऐसा जिसकी वजह से चर्चा में आए किंग खान। सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल, देखने के बाद फैंस की बढ़ी बेताबी। आइए देखते हैं।

0
Locarno Film Festival 2024
Locarno Film Festival 2024

Locarno Film Festival 2024: बॉलीवुड के स्टार शाहरुख खान की न सिर्फ सोशल मीडिया बल्कि देश ही नहीं विदेश में भी एक जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। लोग उन्हें देखने के बाद किस कदर क्रेजी हो जाते हैं इसमें कोई दो राय नहीं है। लोग उन्हें पागलों की तरह प्यार करते हैं और फैंस के बीच वह हमेशा चर्चा में बने रहते हैं। इस सबके बीच वह लोकार्नो फिल्म फेस्टिवल 2024 में शिरकत करने पहुंचे जहां उन्हें एक खास अवार्ड से सम्मानित किया गया। वहीं अपने भाषण के दौरान उन्होंने कुछ ऐसा कहा जिसकी वजह से वह चर्चा में आ गए हैं और सोशल मीडिया पर उनकी तमाम तस्वीरें और वीडियो फिलहाल सुर्खियों में है। आइए देखते हैं कैसे लाइमलाइट में आए एक बार फिर किंग खान।

इस अवार्ड से नवाजे गए शाहरुख खान

लोकार्नो फिल्म फेस्टिवल 2024 में शाहरुख खान को पार्डो अल्ला कैरियरा अवॉर्ड से नवाजा गया। वीडियो में आप देखेंगे कि शाहरुख खान के स्टेज पर आने से पहले उनकी तमाम फिल्मों की झलक दिखाई जाती है जिसमें ‘देवदास’ से लेकर ‘कुछ कुछ होता है’, ‘पठान’, ‘जवान’ सहित ‘ओम शांति ओम’ ही नहीं और भी कई फिल्मों की झलक लोगों की भीड़ देखती है और उसे देखने के बाद क्रेजी नजर आती है। लेकिन इस सब के बीच एंट्री होती है शाहरुख खान की और फिर अवार्ड मिलने के बाद वह अपने भाषण में कुछ ऐसा कह जाते हैं जिसके बाद एक बार फिर वह लोगों का दिल जीतने में कामयाब रहे।

स्क्रीन पर मेरे स्वागत से भी ज्यादा शानदार

अवार्ड को लेने के साथ ही वह यह कहते हुए नजर आते हैं कि, “यह बहुत भारी है” और फिर उसे एक तरफ रख देते हैं। एक्टर ने कहा, “मैं आप सभी का शुक्रिया अदा करना चाहता हूं कि आपने खुले दिल से मेरा वेलकम किया, जो कि इस बेहद खूबसूरत, बेहद सांस्कृतिक, बेहद कलात्मक और बेहद गर्म शहर लोकार्नो में स्क्रीन पर मेरे स्वागत से भी ज्यादा शानदार है।” इस दौरान एक फैन ने कहा आई लव यू जिसके जवाब में किंग खान ने कहा, “मैं भी आपको प्यार करता हूं।” उन्होंने इस दौरान कहा, “मेरा दिन शानदार रहा, खाना बढ़िया बना, मेरी इतालवी भाषा में सुधार हो रहा है और खाना बनाना भी बेहतर हो रहा है।”

हिंदी बोलकर शाहरुख ने जीता दिल

उन्होंने कहा, “एक छोटी सी जगह में इतने सारे लोग बैठे हैं और इतनी गर्मी है, ऐसा लग रहा है जैसे भारत में घर पर हों। मुझे यहां बुलाने के लिए आपका बहुत-बहुत धन्यवाद। पिछली दो शामें बहुत शानदार रहीं। मैं अपने दिल की गहराइयों से और पूरे भारत की तरफ से आपको धन्यवाद देना चाहता हूं। नमस्कार और धन्यवाद। भगवान आप सभी का भला करें।”

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version