Wednesday, October 23, 2024
HomeमनोरंजनLock Upp Season 2: इस दिन होगी कंगना के शो की शुरुआत!...

Lock Upp Season 2: इस दिन होगी कंगना के शो की शुरुआत! ये कंटेस्टेंट जेल में मचाएंगे बवाल

Date:

Related stories

Lock Upp Season 2 में कैदी बनकर धमाल मचाएंगे Kevin Almasifar! विवादों से कंटेस्टेंट का है गहरा नाता

Lock Upp Season 2: कंगना रनौत के कंट्रोवर्शियल रियलिटी शो में केविन अल्मासिफर नजर आ सकते हैं। फिलहाल इस बारे में कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है लेकिन ऐसा होता है तो यह फैंस के लिए किसी खुशखबरी से कम नहीं है। केविन रियलिटी शो में गर्लफ्रेंड बनकर और शो से बाहर होने पर ब्रेकअप की वजह से चर्चा में आए थे।

Lock Upp Season 2 में नजर आएगा कपिल शर्मा शो का ये धाकड़ कॉमेडियन, क्या कंगना की जेल में चल पाएगी कॉमेडी

Lock Upp Season 2: कपिल शर्मा के शो में सपना बनकर सबको हंसाने वाले कृष्णा अभिषेक अगर इस शो का हिस्सा बनते है तो ये न सिर्फ लॉक अप शो बल्कि एकता कपूर के लिए भी बड़ी बात है। फैंस के लिए यह खुशखबरी किसी ट्रीट से कम नहीं है।

प्रोड्यूसर को पीटने से लेकर 50 साल के आदमी से शादी तक विवादों में रही Arshi Khan, कंगना के Lock Upp 2 में मचाएगी...

Arshi Khan: अफगानिस्तान में पैदा हुई अर्शी खान सोशल मीडिया पर एक विवादित नाम है। एक्ट्रेस कई दफा विवादों में आ चुकी हैं। चाहे कुछ भी अर्शी लोगों के बीच चर्चा में रहती हैं। अब अर्शी खान कंगना रनौत के शो 'लॉक अप सीजन 2' में नजर आने वाली है।

Lock Upp Season 2: कंगना रनौत का शो ‘लॉकअप’ काफी चर्चा में है। पहले सीजन की जबरदस्त सफलता के बाद दूसरे सीजन को लेकर क्रेज बरकरार है। वहीं अब शो को लेकर प्रीमियर डेट भी सामने आई है हालांकि अब तक इस बारे में आधिकारिक घोषना नहीं की गयी। इस शो को लेकर तमाम अटकलें जारी है और फैंस फिलहाल बेसब्री से शो का इंतजार कर रहे हैं। मिली जानकारी के मुताबिक शो इसी महीने में स्ट्रीम होगी और सोशल मीडिया पर तमाम अटकलें जारी हैं। ऐसे में कंटेस्टेंट्स के नाम भी लगातार सामने आ रहे हैं। वहीं, यह भी कहा जा रहा है कि यह सीजन और भी वाइल्ड होने वाला है।

ये कंटेस्टेंट आ सकते हैं नजर

मिली जानकारी के मुताबिक ‘लॉकअप सीजन 2’ में एमीवे बंटाई, पारस छाबड़ा, अर्चना गौतम, राखी सावंत, करण पटेल,उर्फी जावेद, उमर रियाज, अली गोनी, दिव्या अग्रवाल और करण कुंद्रा नजर आ सकते हैं। राखी सावंत इस शो में पहली कन्फर्म कंटेस्टेंट है वहीं और नाम पर कयास जारी है।

इस दिन होगी शो की शुरुआत

माना जा रहा है कि कंगना का शो ‘लॉकअप सीजन 2’ 17 मार्च को ऑनएयर होने वाली है। फैंस इस शो को लेकर काफी एक्साइटेड हैं हालांकि इसकी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गयी है। माना जा रहा है कि यह शो पहले सीजन से ज्यादा शानदार होने वाला है। रिलीज को लेकर अभी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं है।

कहां देख सकते हैं लॉकअप 2

कंगना के लॉकअप शो के पहले सीजन को MX प्लेयर और ALT Balaji पर स्ट्रीम किया गया था। वहीं दूसरे सीजन को लेकर फिलहाल कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है। कहा जा रहा है कि यह शो इस बात ZEE टीवी पर प्रसारित किया जाएगा तो कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक यह ZEE 5 पर भी देख सकते हैं। अब यह तो देखना दिलचस्प है कि शो कब और कहां देख सकेंगे। फिलहाल फैंस इस शो को लेकर काफी एक्साइटेड हैं।

 

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories