Home मनोरंजन धक धक गर्ल Madhuri Dixit संग Chandu Champion के गाने पर जमकर...

धक धक गर्ल Madhuri Dixit संग Chandu Champion के गाने पर जमकर थिरके Kartik Aryan, वीडियो देख उमड़ा फैंस का प्यार

Madhuri Dixit And Kartik Aryan का एक रीसेंट डांस वीडियो तेज़ी से वायरल हो रहा है जिसमें वह दोनों Chandu Champion के गाने पर जमकर थिरकते और लोगों को एंटरटेन करते दिख रहे हैं।

0
Madhuri Dixit And Kartik Aryan
Madhuri Dixit And Kartik Aryan

Madhuri Dixit And Kartik Aryan: बीते कई दिनों से बॉलीवुड के मशहूर एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) अपनी अपकमिंग फिल्म Chandu Champion को लेकर खबरों की दुनियां में बने हुए हैं। इसी के चलते वह आए दिन अपनी फिल्म को प्रोमोट करने किसी इवेंट तो किसी शो में नजर आ रहे हैं। यहीं इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है जहां एक्टर अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए टीवी के जाने-माने शो डांस दीवाने में पहुंचे और बॉलीवुड की शानदार एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) संग मस्ती में झूमते दिखे। चलिए इस खबर पर एक नजर डालते हैं।

धक धक गर्ल माधुरी संग थिरकते दिखे कार्तिक

हाल में कार्तिक आर्यन और माधुरी दीक्षित का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वह दोनों एक्टर की अपकमिंग फिल्म चंदू चैंपियन के रीसेंट गाने सत्यानास पर थिरकते दिख रहे हैं। यहीं बता दें दोनों की यह तेज़ी से वायरल होती वीडियो कहीं और की नहीं टीवी के जाने माने शो डांस दीवाने के ग्रैंड फिनाले की है जो आज होने वाला है। अपनी इस वीडियो में कार्तिक और धक धक गर्ल माधुरी सत्यानास गाने के हुक स्टेप्स करते और खूब एंजॉय करते दिख रहे हैं।

Madhuri Dixit And Kartik Aryan की वीडियो देख उमड़ा फैंस का प्यार

दोनों की इस रीसेंट गाने सत्यानास पर जमकर डांस करती वीडियो ने हर किसी का दिल जीत लिया है। जिससे दोनों को एक साथ देख फैंस काफी खुश हो गए और कहते दिखे “सो गुड” वहीं दूसरे यूजर ने लिखा “सो क्यूट लवली डांस”। इसी बीच एक यूजर ने कार्तिक की तारीफ करते हुए लिखा “कार्तिक आर्यन की जोड़ी तो सबके साथ जम जाती है”।

कब रिलीज़ की जाएगी फिल्म

बात की जाए कार्तिक आर्यन की इस मोस्ट अवेटेड फिल्म चंदू चैंपियन के रिलीज़ डेट की तो, आपको बता दें एक्टर की इस फिल्म को 14 जून 2024 को बड़े पर्दे पर रिलीज़ किया जाएगा जिसे आप सब भी अपने नजदीकी सिनेमाघरों में जाकर देख सकेंगे।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version