Home मनोरंजन नहीं रही Mahima Chaudhary की मां, इस वजह से दुनिया को कहा...

नहीं रही Mahima Chaudhary की मां, इस वजह से दुनिया को कहा अलविदा

0

Mahima Chaudhary: बॉलीवुड को कई हिट फिल्में देने वाली महिमा चौधरी को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है जिससे उनके फैंस शॉक्ड हैं। सूत्रों की माने तो एक्ट्रेस की मां का निधन हो गया है। एक्ट्रेस की मां ने दुनिया को अलविदा कह दिया है और ऐसे में एक्ट्रेस और उनकी फैमिली पर दुखों का पहाड़ टूट गया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक एक्ट्रेस की मां पिछले कुछ समय से काफी बीमार थी और इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती थी। अब जब उनकी मौत की खबर आई है तो फैंस सदमे में हैं। मां की मौत के बाद महिमा और उनकी बेटी बेटी अरियाना काफी दुखी हैं।

बीमार थी महिमा की मां

महिमा की मां पिछले कुछ समय से काफी बीमार चल रही थी। कहा जा रहा है कि बढ़ती उम्र की वजह से वह कई बार अस्पताल में भर्ती हुई थी। वहीं अब उनकी सांस टूटने लगी थी और वह अपनी जिंदगी की जंग हार गयी। महिमा की मां की मौत एक्ट्रेस के लिए एक अपूरणीय क्षति है और एक्ट्रेस के फैंस उन्हें सांत्वना दे रहे हैं।

ये भी पढ़ें: इन Top 5 Web Series में पानी की तरह बहाया गया करोड़ों का बजट, खर्चा सुनकर उड़ जाएंगे होश

कैंसर से जंग जीत चुकी हैं महिमा

गौरतलब है कि पिछले साल अनुपम खेर ने महिमा को लेकर एक ऐसी जानकारी फैंस को दी थी जिसके बाद वे शॉक्ड रह गए थे। एक्टर ने सोशल मीडिया पर महिमा के ब्रेस्ट कैंसर से पीड़ित होने की जानकारी दी थी। हालांकि एक्ट्रेस बहुत जल्द रिकवर कर ली थी और अनुपम खेर ने महिमा की हिम्मत की दात दी थी। वहीं बाद में एक्ट्रेस पर फैंस ने प्यार लुटाते हुए उनकी जमकर तारीफ़ की थी। इस बीच अब उनकी मां की मौत की खबर वाकई चौंकाने वाली है। महिमा चौधरी बॉलीवुड की कई हिट फिल्मों में नजर आ चुकी हैं और लोग उन्हें खूब पसंद करते हैं। अब एक्ट्रेस भले ही बॉलीवुड से थोड़ी दूर है लेकिन वह आए दिन चर्चा में रहती हैं।

Exit mobile version