Saturday, October 19, 2024
Homeमनोरंजनबीच वेकेशन के लिए बेस्ट है Malaika Arora के ये 5 स्टाइलिश...

बीच वेकेशन के लिए बेस्ट है Malaika Arora के ये 5 स्टाइलिश लुक्स, जरूर लें इंस्पिरेशन

Date:

Related stories

Malaika Arora: 50 की उम्र में भी मलाइका अरोड़ा अपने स्टाइल और फैशन स्टेटमेंट से लोगों की बोलती बंद कर रही है। यह सच है कि वह अपनी फिटनेस और स्टाइल से लोगों को हैरान कर देती हैं। ऐसे में उनके पास हर तरह की ड्रेस का एक खास कलेक्शन है और ऐसे में अगर आप किसी बीच वेकेशन की प्लानिंग कर रही है तो उनके वार्डरोब से कुछ स्टाइलिश आउटफिट्स को अपने कलेक्शन में शामिल कर सकती हैं जो आपके बीच वेकेशन को स्टाइलिश टच देने के लिए बेस्ट है।

ओवरसाइज सिल्क शर्ट विद बेल्ट

Malaika Arora की तरह आप बीच वेकेशन को स्टाइलिश टच देने के लिए बिकिनी को सिल्क ओवर साइज शर्ट और बेल्ट के साथ स्टाइल कर सकती हैं। स्टाइलिश लुक पाने के लिए राउंड इयररिंग्स, छोटी और मिनिमल मेकअप परफेक्ट है।

बिकिनी विद कैप जैकेट है बेस्ट

मलाइका अरोड़ा की तरह अगर आपको बीच पर सबसे हटके नजर आना है तो आप ब्लैक और रेड बिकनी को व्हाइट शीयर कैप जैकेट के साथ फ्लॉन्ट कर सकती हैं। बन हेयरस्टाइल और गॉगल्स इस लुक को स्टाइलिश बनाने के लिए काफी है।

भगवा कलर स्विमसूट में दिखेंगी यूनिक

मलाइका अरोड़ा की तरह आप बीच वेकेशन को खास हेयर स्टाइल के साथ भगवा कलर की मोनोकिनी में स्टाइलिश टच दे सकती हैं। कहने में दो राय नहीं है कि आपके इस लुक को देखने के बाद हर किसी की निगाहें आप पर होगी और आप कहर दिखेंगी।

हॉल्टर नेक बिकनी भी है परफेक्ट

अगर आप बिकनी लुक को फ्लॉन्ट करना चाहती हो तो आप इस तरह हॉल्टर नेक बैकलेस बिकिनी को पहन कर हर किसी से अलग नजर आएंगी। लोग आपकी तारीफ करते नहीं थकेंगे। यह सच है कि इस बिकनी लुक में सब आपकी तारीफ करने पर मजबूर हो जाएंगे।

डीप नेकलाइन शॉर्ट ड्रेस

आप मलाइका अरोड़ा की इस ड्रेस को भी बीच वेकेशन के लिए स्टाइल कर सकती हैं। सिंगल स्ट्रिप और डीप नेकलाइन ड्रेस भी आपको स्टाइलिश लुक देने के लिए बेस्ट ऑप्शन है जिसे आप अपने हिसाब से स्टाइल कर सकती हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।  

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories