Home मनोरंजन बिकिनी के बाद मोनोकिनी को शर्ट के साथ स्टाइल कर फैशन दीवा...

बिकिनी के बाद मोनोकिनी को शर्ट के साथ स्टाइल कर फैशन दीवा बनी Malaika Arora! गर्मी में बीच पर जाने के लिए है बेस्ट

Malaika Arora: स्टाइल के मामले में हमेशा टॉप पर रहने वाली मलाइका अरोड़ा ने एक बार फिर लोगों को दीवाना बना दिया और उनका यह लेटेस्ट मोनोकिनी स्टाइल चर्चा में है।

0
malaika arora
malaika arora

Malaika Arora: फैशन स्टेटमेंट के साथ एक्सपेरिमेंट करने में मलाइका अरोड़ा का वाकई कोई जवाब नहीं है। 50 की उम्र में भी यह हसीना अपनी फिटनेस और स्टाइल के मामले में लोगों की बोलती बंद कर देती है। वहीं इस सबके बीच उनके लेटेस्ट लुक को देखने के बाद लोगों को झटका लगा है क्योंकि वह इस बार मोनोकिनी को खास अंदाज में फ्लॉन्ट करती हुई दिखी। कहने में दो राय नहीं है कि उनका अंदाज देखने के बाद कोई भी फ़िदा हो जाए। ऐसे में मलाइका का यह लेटेस्ट लुक आप भी जरूर देखें।

Malaika Arora के स्टाइल पर फिदा हुए फैंस

जहां तक मलाइका अरोड़ा के इस लुक की बात करें तो उन्होंने ब्लैक नेट मोनोकिनी को बीज कलर शर्ट के साथ फ्लॉन्ट करती हुई नजर आई जो वाकई लोगों को लुभाने के लिए काफी है। इस तरह आप भी अपने बीच लुक को स्टाइल कर सकती हैं जो काफी यूनिक और स्टाइलिश है। मलाइका ने अपने लुक को गोल्ड पेंडेंट और रिंग्स के साथ कंप्लीट करती हुई नजर आ रही है जो वाकई काफी खास है।

इस तरह मोनोकिनी को खास बना रही मलाइका

मेसी हेयरस्टाइल, मिनिमल मेकअप में मलाइका की खूबसूरती देख आप फिदा हो जाएंगे। सिर्फ मस्कारा और न्यूड लिपस्टिक से वह अपने लुक को कंप्लीट टच दे रही हैं। फोटोज में वह टोंड लेग्स को फ्लॉन्ट कर रही है और देखने वालों की आंखें अटक गई है। कहने में दो राय नहीं है उनका स्टाइलिश अंदाज काबिले तारीफ है और 50 साल की हसीना चर्चा में आ गई है। फैंस उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं।

सुर्ख़ियों ने बनी रहती है मलाइका

इससे पहले मलाइका अरोड़ा अपनी बिकनी को लेकर चर्चा में आई थी जहां वह स्पेन में एंजॉय करती हुई नजर आई। यहां से उन्होंने मिस्ट्री मैन की भी झलक दिखाई थी जिसके बारे में लोग जानने के लिए बेताब हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version