Wednesday, October 23, 2024
HomeमनोरंजनMalaika Arora Birthday पर जानिए क्या है फिटनेस फ्रीक की सही उम्र,...

Malaika Arora Birthday पर जानिए क्या है फिटनेस फ्रीक की सही उम्र, Google करने से पहले फैंस जरूर देखें ये Video

Date:

Related stories

Malaika Arora Birthday: फिटनेस फ्रीक मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) सोशल मीडिया पर चर्चा में बनी हैं। यह सच है कि जब बात उम्र से कम दिखने वाली हसीनाओं की हो तो निश्चित तौर पर इसमें मलाइका का नाम टॉप पर शुमार है। हालांकि जब बात उम्र की हो रही है तो क्या आप जानते हैं कि एक्ट्रेस की सही उम्र क्या है निश्चित तौर पर आप गूगल करने जा रहे होंगे लेकिन गूगल करने से पहले आपको इस वीडियो को देखने की जरूरत है। तभी आपको पता चलेगा कि मलाइका अपने एक्स हस्बैंड यानी अरबाज खान (Arbaaz Khan) से 2 साल बड़ी है। ऐसे में क्या है मलाइका की सही उम्र आइए देखते हैं Malaika Arora Birthday के मौके पर।

Malaika Arora के इस थ्रोबैक Video में खुलासा

दरअसल मलाइका अरोड़ा का एक थ्रोबैक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह अरबाज खान के साथ साजिद खान के शो पर नजर आ रही हैं। इस दौरान वह इस बात को लेकर हामी भरती है कि वह अरबाज से 2 साल बड़ी है। इस वीडियो के साथ यूज़र ने इस बात की भी जानकारी दी कि अरबाज खान अब 55 साल के हैं इसलिए मलाइका की उम्र 57 साल होनी चाहिए। हालांकि विकिपीडिया पर उनकी उम्र 49 दिखाई दे रही है। उन्होंने अपनी वास्तविक उम्र 8 साल कम कर दी।

क्या है Malaika Arora की असली उम्र की सच्चाई

हालांकि यह वीडियो भी पुराना है जिसे Reddit यूजर ने शेयर किया लेकिन अगर फिलहाल अरबाज खान की उम्र को आप विकिपीडिया पर सर्च करेंगे तो उनकी उम्र 57 साल है। ऐसे में मलाइका अरोड़ा की उम्र 59 साल होनी चाहिए लेकिन गूगल पर 51 साल दिखाई दे रहा है। हालांकि क्या है मलाइका अरोड़ा की असली उम्र यह तो वही जाने लेकिन इस पोस्ट को वायरल होने के बाद लोग इस पर जमकर कमेंट कर रहे हैं।

Malaika Arora को देख क्या कह रहे यूजर्स

वीडियो को देखने के बाद एक यूजर ने लिखा मलाइका सच में काफी फिट है तो एक ने कहा जो भी हो लेकिन फिटनेस तो इंस्पिरेशन है। एक ने लिखा इतनी उम्र के बावजूद फिट तो दूसरे ने कहा उम्र तो मायने ही नहीं रखता। एक ने लिखा वह वास्तव में काफी फिट है। जहां तक मलाइका अरोड़ा की बात करें तो वह सोशल मीडिया पर सुर्खियों में बनी रहती है और फैंस को इंप्रेस करने में कोई कसर नहीं छोड़ती है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories