Saturday, October 19, 2024
HomeमनोरंजनMalaika Arora के पिता की मौत के बाद मुश्किल वक्त में साथ...

Malaika Arora के पिता की मौत के बाद मुश्किल वक्त में साथ दिखे Arjun Kapoor, अरबाज-करीना सहित इन सेलेब्स का मिला सपोर्ट

Date:

Related stories

Malaika Arora:  मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) के पिता अनिल मेहता (Anil Mehta) की मौत की खबर से बॉलीवुड इंडस्ट्री में शोक की लहर है। अचानक जब मलाइका के पिता की सुसाइड की खबर आई तो फैंस के होश उड़ गए और वहीं इस मुश्किल वक्त पर सपोर्ट करने के लिए मलाइका के इंडस्ट्री फ्रेंड्स उनकी मां के घर पहुंचे। इस दौरान करीना कपूर, करिश्मा कपूर से लेकर कई बॉलीवुड दिग्गज को देखा गया। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें हर किसी के चेहरे पर मायूसी की झलक साफ दिखाई दे रही है। आइए देखते हैं मुश्किल वक्त में आखिर कौन-कौन रहा मलाइका के साथ। लोगों की नजरें अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) पर अटक गई।

Malaila Arora को मिला Arjun Kapoor का साथ

वीडियो में आप देख सकते हैं कि मलाइका अरोड़ा के साथ अर्जुन कपूर, टेरेंस लुईस, करिश्मा कपूर, करीना कपूर, अरहान खान के अलावा उनकी बहन अमृता अरोड़ा दिखाई दे रही है। गौरतलब है कि अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा के ब्रेकअप की खबरें पिछले कुछ दिनों से लगातार चर्चा में है और ऐसे में जब मलाइका को सपोर्ट की जरूरत पड़ी तो अर्जुन कपूर आ गए हैं जो वाकई काबिल के लायक है।

अरबाज और पूरी खान फैमिली आई Malaika Arora को करने सपोर्ट

वहीं अरबाज खान और पूरी खान फैमिली को मलाइका के सपोर्ट में देखा गया। इस दौरान शूरा खान, अर्पिता खान, सलीम खान सहित सलमान खान की मां भी नजर आए और वह मलाइका अरोड़ा की मां के घर पहुंचे। अरबाज खान लगातार मलाइका की फैमिली के साथ खड़े दिखाई दे रहे हैं।

Malaika Arora हुई भावुक

बता दें कि अनिल मेहता ने बिल्डिंग से कूदकर अपनी जान दी है और यह परिवार के लिए बेहद मुश्किल वक्त है। ऐसे में मलाइका ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट को शेयर करते हुए लिखा, “हमें अपने डियर फादर अनिल मेहता के निधन की घोषणा करते हुए बहुत दुख हो रहा. वह एक जेंटल सोल, एक समर्पित दादा, एक प्यार पति और हमारे बेस्ट फ्रेंड थे। हमारा परिवार इस सदमे से शॉक में है और हम आपसे इस मुश्किल वक्त में मीडिया और शुभचिंतकों प्राइवेसी की रिकेवस्ट करते हैं। हम आपकी अंडरस्टैंडिंग और सपोर्ट की रिस्पेक्ट करते हैं।”

Malaika Arora के माता और पिता का हो चुका था तलाक

बता दे कि मलाइका की मां और पिता का तलाक हो चुका है जब एक्ट्रेस महज 11 साल की थी। मलाइका की मां ने कहा है कि पिछले कुछ साल से वे दोनों साथ रहने लगे थे वहीं एक्ट्रेस की मां ने यह भी खुलासा किया कि उनके एक्स हसबैंड किसी तरह की कोई बीमारी से पीड़ित नहीं थे बस में घुटने के दर्द की तकलीफ थी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories