Home मनोरंजन क्या सुसाइड ही है Malaika Arora के पिता की मौत की वजह?...

क्या सुसाइड ही है Malaika Arora के पिता की मौत की वजह? पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हुए खुलासे से आया एक और मोड़

Malaika Arora: मलाइका अरोड़ा के पिता की मौत से हर कोई सदमे में है और ऐसे में पोस्टमार्टम रिपोर्ट में जो सामने आया वह किसी को भी हैरान कर देने के लिए काफी है।

0
Malaika Arora
Malaika Arora

Malaika Arora: इंडस्ट्री में हर किसी को सदमा लगा जब बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) के पिता अनिल मेहता (Anil Mehta) की मौत की खबर सामने आई। आत्महत्या की इस खबर को जिसने भी सुना बस दंग रह गया। वहीं सुसाइड की मिस्ट्री सुलझाने के लिए मुंबई पुलिस जुटी हुई है। कहा जा रहा है कि 11 सितंबर यानी बुधवार को सुबह करीब 9 बजे अनिल मेहता ने अपनी बिल्डिंग की बालकनी से कूद कर जान दे दी। हालांकि उनकी मौत के बाद कोई भी सुसाइड नोट बरामद नहीं किया गया है। लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट में कुछ ऐसा खुलासा हुआ है जो लोगों को हैरान कर देने के लिए काफी है। आइए जानते हैं पूरी खबर।

Malaika Arora के पिता की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में क्या हुआ

पोस्टमार्टम रिपोर्ट के अनुसार अनिल मेहता के शरीर पर कई चोटों कि निशान दिखीं और उनकी मौत चोट से हुई है। हालांकि शरीर के विसरा को बचा कर इसे फॉरेंसिक लैब भेज दिया गया है ताकि आगे की जांच हो सके। अब ऐसे में यह देखना होगा कि आखिर क्या आता है इस केस में नया मोड़।

Malaika Arora की मां ने कहीं ये बात

वहीं एक्स हस्बैंड की मौत पर मलाइका अरोड़ा की मां जॉयस पॉलीकार्प ने बताया कि अनिल को कोई भी बीमारी नहीं थी और वह पूरी तरह से स्वस्थ थे सिवाय उनके घुटने में दर्द के। उन्होंने यह भी बताया कि घुटने का दर्द कोई सुसाइड की वजह नहीं हो सकती। उन्होंने बताया कि तलाक होने के बाद भी जॉयस और अनिल एक साथ रह रहे थे।

एक्ट्रेस की मां ने यह भी बताया कि सुबह अनिल मेहता को बालकनी में बैठकर अखबार पढ़ने की आदत थी। बुधवार को जब वह बालकनी में उन्हें देखने के लिए गई तो वह वहां नहीं थे। सिर्फ उनकी चप्पल थी। ऐसे में जब उन्होंने बालकनी से नीचे झांका तो देखा नीचे काफी शोर हो रहा है और गार्ड हेल्प के लिए चिल्ला रहा था। बता दें कि बीते साल अनिल अस्पताल में भर्ती हुए थे जब मलाइका अपनी मां के साथ उनसे अस्पताल मिलने पहुंचे थी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version