Home मनोरंजन बाथरोब पहनकर नॉटी पोज दे रही Malaika Arora ने खोल दी पोल,...

बाथरोब पहनकर नॉटी पोज दे रही Malaika Arora ने खोल दी पोल, क्या ये है डिटॉक्स बॉडी का राज?`

Malaika Arora: बाथरोब पहन कर मालदीव में पूल टाइम को एंजॉय करती नजर आई मलाइका अरोड़ा, सोशल मीडिया पर तस्वीर को देखने के बाद लोग रह गए हैरान, आइए जानते हैं क्यों चर्चा में आई यह हसीना।

0
Malaika Arora
Malaika Arora

Malaika Arora: बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा 50 की उम्र में भले ही हो लेकिन वह अपनी ग्लैमरस तस्वीरों से खुद को यंग एक्ट्रेस को टक्कर देती है। इस सब के बीच मालदीव वेकेशन से उनकी तस्वीरें लगातार सोशल मीडिया पर चर्चा में है और मलाइका अरोड़ा खुद फैंस को इससे रूबरू करवा रही है। ऐसे में लेटेस्ट फोटोज की बात करें तो वह नॉटी पोज देकर फैंस की जहां एक तरफ बोलती बंद कर दी है तो दूसरी तरफ उन्होंने खुलासा किया कि गर्मी में वह खुद को किस तरह डिटॉक्स रख रही हैं। आइए देखते हैं क्यों चर्चा में है यह तस्वीर और इसे देखने के बाद लोग क्यों रह गए हैरान।

ग्लैमरस लुक से लोगों को इंप्रेस कर गई Malaika Arora

जहां तक इन फोटोज की बात करें तो इसमें मलाइका अरोड़ा व्हाइट बाथरोब में नजर आ रही हैं। जी हां, पूल साइड वह बिकिनी को व्हाइट बाथरोब से स्टाइल करती हुई दिखी और उन्होंने अपने लुक को काफी ग्लैमरस रखा है। बालों को बांधकर वह मिलियन डॉलर स्माइल से अपने फैंस को दीवाना बना रही है। मालदीव के समंदर के बीच व्हाइट कलर के बाथरोब में उनका यह अंदाज जिसने भी देखा बस देखते रह गया।

एक से बढ़कर एक पोज

लोगों की नजरें अटक गई वह है उनके हाथ में रखी हुई प्लेट पर जिसमें वह फ्रूट्स खा रही है। इस दौरान एक से बढ़कर एक पोज देकर वह कैमरे पर नॉटी नजर आ रही है। वह लोगों को दीवाना बनाने के लिए जिस तरह पोज दे रही है उसे देखने के बाद हर किसी की निगाहें अटक गई और वह तारीफ करने पर मजबूर हो गए।

ये है डिटॉक्स का राज

इसके साथ ही मलाइका अरोड़ा ने कैप्शन में इस बात का खुलासा किया कि वह इस तरह खुद को डिटॉक्स रख रही है। दरअसल इन तस्वीरों को शेयर करते हुए उन्होंने #detox और #antioxidants लिखा है। ऐसे में लोगों का कहना है कि क्या इस तरह गर्मी में खुद को हाइड्रेटेड और डिटॉक्स रख रही है मलाइका अरोड़ा और फलों का सेवन कर रही है। फिलहाल सोशल मीडिया पर एक बार फिर अपने अलग अंदाज से वह लोगों का दिल जीत रही हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version