Thursday, October 24, 2024
HomeमनोरंजनMalaika Arora की तरह दिखना चाहती हैं स्लिम तो करें ये 5...

Malaika Arora की तरह दिखना चाहती हैं स्लिम तो करें ये 5 एक्सरसाइज, 50 की उम्र में टीनएज लड़कियां भी हो जाएंगी फेल

Date:

Related stories

Malaika Arora: बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा एक फिटनेस फ्रीक है लेकिन क्या आप जानते हैं कि उनकी टोंड फिगर हर किसी के लिए इंस्पिरेशन है। मलाइका के हर एक वर्कआउट पर आप भी नजर रख सकते हैं। 50 की उम्र में मलाइका 30 की नजर आती है और निश्चित तौर पर वह अपनी फिटनेस और यंग बॉडी से लोगों को दीवाना बना देती है। लेकिन अगर Malaika Arora की तरह आप भी दिखना चाहती है स्लिम तो इन 5 एक्सरसाइज को करें रूटीन में शामिल ताकि आपकी फिटनेस को देख दुनिया आपसे पूछे आखिर क्या है राज।

कोबरा पोज

फिटनेस से हर किसी को दंग कर देने वाली 50 साल की यह हसीना खुद को फिट रखने के लिए कोबरा पोज एक्सरसाइज करती हैं। भुजंगासन करने से पेट की चर्बी कम होती है और कमर पतली होती है। ऐसे में आप अपने शरीर की फ्लैक्सिबिलिटी बढ़ाने के लिए इस एक्सरसाइज को कर सकती हैं। मलाइका अरोड़ा के फिटनेस का यही है राज।

बोट पोज

मलाइका अरोड़ा इस एक्सरसाइज को भी अपने वर्कआउट में शामिल करती है। इससे पेट, हिप्स और थाई के फैट को कम किया जा सकता है और आप भी दिख सकती हैं मलाइका अरोड़ा की तरह फिटनेस क्वीन।

प्लैंक

मलाइका अरोड़ा इसे कभी मिस नहीं करती है और किसी भी सूरत पर खुद को फिट रखने के लिए खूब मशक्कत करती हैं। ऐसे में वह प्लैंक एक्सरसाइज से भी वह 50 की उम्र में 30 की नजर आती है।

चक्रासन

खुद को फिट रखने के लिए मलाइका चक्रासन करती है और आपको बता दे कि इससे चेहरे पर ग्लो आता है। इसके साथ ही पेट और कमर की चर्बी भी कम होती है।

गोमुखासन

मलाइका अरोड़ा इस एक्सरसाइज से खुद के रीड की हड्डी को स्ट्रांग बनाती है और यह कंधे की जकड़न को भी दूर करने के लिए असरदार है। कहने में दो राय नहीं है कि इस एक्सरसाइज के जरिए वह अपनी फिटनेस को बरकरार रखती है। यही वजह है कि आज उनकी टोंड फिगर पर लोग फिदा हो जाते हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories