Saturday, October 19, 2024
Homeमनोरंजनइंस्टाग्राम पर Malaika Arora के इन 5 रील्स को देख छूटे लोगों...

इंस्टाग्राम पर Malaika Arora के इन 5 रील्स को देख छूटे लोगों के पसीने, दिल संभालकर आप भी करें एन्जॉय

Date:

Related stories

Malaika Arora: मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) वह नाम जो फैंस को दीवाना बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ती है। यह सच है कि उनकी एक जबरदस्त फैन फॉलोइंग है और वह चर्चा में रहने में कोई कसर नहीं छोड़ती है। क्या आपको पता है कि फैंस को दीवाना बनाने वाली मलाइका अरोड़ा के इंस्टाग्राम पर हॉट रील्स की भरमार है ऐसे में टॉप 5 रील को देख सकते हैं जो है खास।

येलो लहंगे में दिखीं Malaika Arora

मलाइका अरोड़ा येलो लहंगे में नजर आ रही है और उन्होंने अपने लुक को व्हाइट पर्ल नेकलेस से कंप्लीट किया। कहने में 7.3 मिलीयन व्यूज मिले और इसे 2 लाख लोगों ने लाइक किया।

बिकनी पहनकर पूल साइड चिल करती नजर आई Malaika Arora

इस रील्स ने सोशल मीडिया पर हलचल मचा दी और इसमें मलाइका अरोड़ा पूल साइड चिल करती हुई दिखाई दे रही है। इसमें उनके बिकनी अंदाज को फैंस ने खूब पसंद किया और इस वीडियो पर 5.1 मिलियन व्यूज मिले तो 2 लाख लोगों ने इसे लाइक किया है।

योग करती नजर आई Malaika Arora

इस रील्स की बात करें तो मलाइका अरोड़ा ब्लैक ड्रेस में योग करती हुई नजर आ रही है और इस वीडियो को 21.1 मिलियन व्यूज मिले तो 3 लाख लोगों ने इसे लाइक किया।

Malaika Arora का ब्लैक एंड व्हाइट अंदाज

अगर हॉट रील्स की बात कर तो इसे देखने के बाद निश्चित तौर पर आपकी निगाहें अटक जाएंगी। इस रील को 2 मिलियन व्यूज मिले और 79000 लोगों ने लाइक किया। कहने में दो राय नहीं है कि मलाइका अरोड़ा का यह जबरदस्त अंदाज फैंस को दीवाना बना देने के लिए काफी है।

बर्थडे के मौके पर दिखा था Malaika Arora का जलवा

मलाइका अरोड़ा के बर्थडे इवनिंग का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था जिसमें उनका बिकनी वाला अंदाज दिखा था। इस रील्स को लोगों ने खूब पसंद किया और इस पर 3 मिलियन व्यूज मिले और 2 लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक किया।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories